आप का बूथ सबसे मज़बूत – समित टिक्कू

आप का बूथ सबसे मज़बूत – समित टिक्कू
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर -संवाददाता अतुल अग्रवाल -हल्द्वानी | उत्तराखंड-2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरे दमखम से जुट गई है और अब अपने संगठन में नए लोगों को जिम्मेदारियां देकर आगामी चुनावों को लेकर पार्टी अपनी ताल ठोक रही है। इसी क्रम में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू कि अध्यक्षता में सावित्री काम्पलैक्स, जेल रोड चौराहा स्थित आप कार्यालय में कार्यकर्ताओं की एक बैठक की गई जिसमें प्रत्येक बूथ में पार्टी को और मजबूती देने के लिए रणनीति तैयार की गई।

यह भी पढ़ें 👉  मतदाताओं को पॉलीटिक्ल पार्टी / उम्मीदवारों द्वारा प्रलोभन न दिया जाए-जिलाधिकारी

कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आप नेता समित टिक्कू ने कहा कि पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का संकल्प लेने के साथ पार्टी की नीतियों को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य करना होगा, राज्य में स्कूल और अस्पतालों की हालत आज बद से बदतर हो गई है। महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है। राज्य की भाजपा और कांग्रेस की सरकारों ने चुनावी वादे कर प्रदेश की जनता को केवल छलने का कार्य किया है इसलिए अब प्रदेश की जनता राजनीतिक परिवर्तन चाहती है जो राज्य का विकास, युवाओं को रोजगार, अच्छी शिक्षा और आम जनता को बेहतर चिकित्सीय सुविधाऐं दे सके।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य स्थापना दिवस के मौके पर समाजवादी पार्टी ने आंदोलकारियों को किया सम्मानित-ये कहा शुऐब ने

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में एकमात्र ईमानदार राजनीतिक विकल्प बनकर उभर रही है और काम की राजनीति के तहत दिल्ली जैसा उत्तराखंड बनाने के लिए आम जनता पार्टी से बडी संख्या में जुड रही हैं इसी को आगे बढाने का काम अब प्रत्येक कार्यकर्ता को प्रत्येक बूथ पर जाकर करना है। कार्यक्रम में ज़िलाध्यक्ष संतोष कबडवाल, दीप पांडे, रमेश कांडपाल, निर्मला आर्या, श्रीकांत खंडेलवाल, नरेन्द्र, मंजू, परवीन अखतर, शमी कुरैशी, नाजिम, शानू, सुनिल चिनयारू, पंकज, जितेन्द्र, राजकुमार, अफजल, एम के शर्मा, रईस अहमद,संजय, नितिन, अरूण, मोहन कश्यप, दीपक मेहरा, शिवम ठाकुर, प्रकाश,, योगेश काहली एवं अन्य उपस्थित रहे।