गैर कानूनी कार्यो में लिप्त तथाकथित व्यक्तियों पर रोक लगाई जाए.-पंत

गैर कानूनी कार्यो में लिप्त तथाकथित व्यक्तियों पर रोक लगाई जाए.-पंत
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | सामाजिक कार्यकर्ता बी सी पंत जिलाधिकारी नैनीताल से कैम्प कार्यालय पहुंचकर मिले ,पंत के दौरा अपने सामाजिक कार्यों के बारे में जानकारी दी. एवं समाज में बढ़ते नशे सट्टे एवं अत्याधिक % पर चल रहे सूद के अवैध गैर कानूनी कारोबार पर रोक लगाए जाने की बात रखी , वही पंत ने कहा कि ज़िले व शहर में आम अजनमानस के द्वारा फर्जी पत्रकारों की अनिधरीकृत कार्यो में लिप्त होने की मिल रही सूचनाओं के आधार पर सामाजिक कार्यकर्ता ने जिलाधिकारी नैनीताल को अवगत कराया.

यह भी पढ़ें 👉  परशुराम चौक की मांग को लेकर मेयर को ज्ञापन

पंत ने बताया की शहर में यदि कोई व्यक्ति अपने भवन या व्यावासिक प्रतिष्ठान का निर्माण कार्य करता है , कुछ तथाकथित पत्रकारों के द्वारा नवनिर्माण कार्यो की फोटो खींच भवन के नक़्शे अनुमति पत्र दिखाने की बात कह कर डराया धमकाया जाता है , एवं सम्बंधित विभाग द्वारा निर्माण कार्य को रुकवाने धमकी दी जाती है ,पंत ने कहा कि क्या संबधित विभाग ने क्या इनको अधिकृत किया है , किस अधिकार \ आधार पर कुछ तथाकथित व्यक्ति निर्माण कार्य स्थल पर पहुँचकर ऐसे कार्यो को अंजाम देते है | ऐसे व्यक्तियों पर लगाम लगाई जाए जो आये दिन जनता व्यापारियों का उत्पीड़न करते है | एवं पूर्ण सच के साथ के साथ सामाजिक कार्य कर रहे .सामाजिक कार्यकर्ता ने अपने कार्यों के बारे में अवगत कराया.

यह भी पढ़ें 👉 

जिलाधिकारी नैनीताल के द्वारा सामाजिक कार्यकर्त्ता पंत द्वारा बताई गई जन समस्याएं सुनी व पंत को पूर्ण आश्वासन दिया सच के साथ. सबके साथ . कार्य कर रही टीम की बातो को संज्ञान में लेते हुए सच के साथ जो भी जन समस्याएं है , उनका निस्तारण कराया जायेगा ,व पंत की टीम को सम्मान दिया जाएगा!

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड मित्र पुलिस मदद के लिए आई आगे
वोट बैंक की राजनीति से हल्द्वानी रेलवे स्टेशन का बंटाधार लालकुंआ रेलवे स्टेशन हुआ गुलज़ार ज़िम्मेदार ? > VIDEO

वोट बैंक की राजनीति से हल्द्वानी रेलवे स्टेशन का बंटाधार लालकुंआ रेलवे स्टेशन हुआ गुलज़ार ज़िम्मेदार ? > VIDEO

अतिथि देवो भव: कितना स्वच्छ कितना प्यारा हल्द्वानी का रेलवे हमारा स्वच्छ भारत अभियान की जमीनी हकीकत? लालकुआ से उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल...