जरूरत मंदो के लिए मसीहा साबित हो रहा उत्तराखण्ड पुलिस का मिशन हौसला

जरूरत मंदो के लिए मसीहा साबित हो रहा उत्तराखण्ड पुलिस का मिशन हौसला
ख़बर शेयर करें -

NEWS हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | मिशन हौसला के तहत कोतवाली रामनगर पुलिस के ग्राम सावल दे सीनियर सिटीजन पार्वती देवी पत्नी जसोद सिंह उम्र लगभग 78 वर्ष अपनी झोपड़ी में घायल अवस्था में पायी गयी जिन्हें कोतवाली रामनगर पुलिस के कांस्टेबल0 अभय सिंह के द्वारा उपचार हेतु एंबुलेंस की व्यवस्था कर स्वयं सरकारी अस्पताल रामनगर में पहुंचा गया था। जो कोरोना पाॅजिटिव होने से तथा समय से उपचार नहीं मिलने के कारण आज दिनांक 8-05-2021 को उनकी मृत्यु हो गयी महिला के परिजनों ना होने के कारण रामनगर पुलिस द्वारा उनका अन्तिम संस्कार कोविड-19 के नियमों के अनुसार किया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  फेसबुक से दोस्ती प्यार शादी से इनकार कर दी हत्या पुलिस ने किया गिरफ्तार…देखे VIDEO

विगत दिनों बल्ली बैरियर के पास झोपड़ियों में आग लग जाने के कारण 08 परिवारों का पूर्ण सामान नष्ट हो गया था आज दिनांक 8 मई 2021 को मिशन हौसला के तहत श्री भोपाल रामपौरी चौकी प्रभारी बैलपड़ाव के द्वारा उन सभी से मुलाकात की गई तथा उनका हालचाल पूछाकर उनको उनकी आवश्यकता की सामग्री व राशन आदि उपलब्ध कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  अवैध कच्ची शराब लगभग 28 लीटर के साथ बिन्दुखत्ता निवासी गिरफ्तार

मिशन हौसला के तहत श्री त्रिभुवन सिंह चौकी प्रभारी आम्रपाली के द्वारा में चौकी क्षेत्रांतर्गत में निवास कर रहे सीनियर सिटीजन के घरों में जाकर उनसे उनकी समस्याएं पूछी गई तथा सीनियर सिटीजन मनीराम पुत्र स्वर्गीय गंगाराम निवासी खड़कपुर ईसाई नगर उम्र 72 वर्ष के पास उनका हालचाल पूछा तो उनके द्वारा बताया गया कि वह एक कोठरी में अकेले रहते हैं जिनका पुत्र दिल्ली में नौकरी करता है लॉकडाउन होने के कारण नहीं आ सका सीनियर सिटीजन मनीराम द्वारा बताया कि उनके पास खाने व राशन की कोई भी व्यवस्था नहीं हैं व राशन कार्ड व पैसे भी नहीं है। मनीराम जी के लिए चौकी आम्रपाली द्वारा राशन उपलब्ध करवाया गया व उनको आश्वासन दिया कि पुलिस द्वारा समय-समय पर आपकी कुशलता हालचाल के बारे में पूछताछ करती रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रंचिंग ग्राउंड में धधकी आग हुईं बेकाबू पहुँची दमकल की गाड़ियां नगर निगम अधिकारी नदारत