दोस्ती को किया कलंकित दोस्त की पत्नी के प्यार में पागल सोनू सैनी ने की सोनू गुप्ता की हत्या

दोस्ती को किया कलंकित दोस्त की पत्नी के प्यार में पागल सोनू सैनी ने की सोनू गुप्ता की हत्या
ख़बर शेयर करें -
हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल )   हल्द्वानी | कोतवाली बहुउद्देशीय भवन हल्द्वानी में आज एस एस पी जगदीश चंद्र ने किया हत्याकांड का खुलासा ,पुलिस के अनुसार सोनू गुप्ता और सोनू सैनी पहले एक साथ कैटरिंग का काम करते थे और इसी दौरान सोनू सैनी का सोनू गुप्ता के घर आना जाना लगा रहता था। और बाद में दोनों अलग—अलग काम करने लगे थे,

लेकिन इसके बाद भी सोनू सैनी का सोनू गुप्ता के घर आना—जाना लगा। इसी दौरान पति को दोनों के बीच अवैध संबंधों की जानकारी लगी तो उसने दोनों को रोका लेकिन उसकी यही टोका टोकी उसकी हत्या का कारण भी बन गई पुलिस ने सोनू सैनी नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए सोनू गुप्ता की हत्या की बात स्वाकारी। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि उसका मृतक की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग था उसने सोनू गुप्ता को रास्ते से हटाने के लिये उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  उन्नाव की रेप पीड़िता की मां को भी टिकट कांग्रेस ने जारी की 125 उम्मीदवारों की पहली सूची

पूछताछ में हत्यारोपी सोनू ने बताया कि 12 जून की रात लगभग साढ़े आठ बजे वह उजालेश्वर मन्दिर के पास घूम रहा था इतने में सोनू गुप्ता उसे मिल गया। यहां दोनों का इन अवैध संबंधों को लेकर विवाद होने लगा। सोनू सैनी के अनुसार सोनू गुप्ता ने उसके साथ गाली गलौच की और जान से मारने की धमकी भी थी। इसके बाद सोनू सैनी ने अपने मोबाइल से नन्नू उर्फ नन्हे अंसारी और कुंवर को बताया कि उसका झगड़ा सोनू गुप्ता से हो गया और मदद के लिये उन्हे बुलाने लगा। इसके बाद सोनू सैनी ने पीछे से जाकर अंगोछे से फंदा लगाकर सोनू गुप्ता का गला घोट दिया। पुलिस टीम ने सोनू सैनी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त गमछा (अंगोछा) व अभियुक्त सोनू सैनी द्वारा घटना के समय पहने कपडे जीन्स व अन्य सामान बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  षंडयंत्र का शिकार हो गये किशोर उपाध्याय – भट्ट