पुलिस का छापा कुसुमखेड़ा के स्पा पर बड़ी कार्यवाही

पुलिस का छापा कुसुमखेड़ा के  स्पा पर बड़ी कार्यवाही
ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी शहर में लगातार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रीति प्रियदर्शिनी स्पा सेंटरों पर नज़र बनाये हुए हुए है , जिसके चलते शहर में वैधता के बगैर चलाये जा रहे स्पा सेंटरों की शिकायते अक्सर जनता के द्वारा की जाती रही है ,जिसको लेकर शासन प्रशासन सख्त नज़र आने लगा है , इसी कड़ी में हल्द्वानी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रीति प्रियदर्शिनी द्वारा आज आपरेशन लाइट अभियान के तहत पुलिस ने थाना मुखानी क्षेत्र के कुसुमखेड़ा में मून स्पा सेंटर छापा मारा। छापे में कई अनियमितता मिलने कै बाद चालान कर उपजिलाकारी को रिपोर्ट भेजी गई। अनियमितताओं की शिकायतों पर महिला उपनिरीक्षक लता बिष्ट ( एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल हल्द्वानी ) के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर थाना मुखानी क्षेत्र अंतर्गत मून स्पा सेंटर का औचक निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का सीएम कौन हो”शीर्षक से होल्डिंग में एडीटिंग कर फोटो पर आपत्ति प्रकट कर ज्ञापन सौंपा

मून स्पा सेंटर में निरीक्षण व जांच में यह तथ्य प्रकाश में आया कि मून स्पा सेंटर गौकुल चंद के नाम पर रजिस्टर्ड है। वह मून स्पा सेंटर भास्कर तथा बालसूर्या को बेचकर अन्यत्र चला गया है किंतु उक्त सेंटर को चला रहे बालसूर्या तथा भास्कर के पास उक्त स्पा सेंटर को चलाने का कोई वैध कागज नहीं है। ना ही इनके द्वारा विजिटर रजिस्टर में सही रूप से कोई एंट्री की गई है, और ना ही ग्राहकों के आई0डी0 कार्ड लिए गए हैं। मून स्पा सेंटर में बने कक्ष भी मानकों के अनुरूप नहीं है।
मौके पर आरटीओ रोड़ के चौकी प्रभारी निर्मल लटवाल को बुलाकर मौजूदा स्पा सेंटर का धारा 52 पुलिस अधिनियम’ में चालान किया गया व अवैध रूप से चल रहे इस स्पा सेंटर के विरुद्ध अलग से रिपोर्ट उप जिलाधिकारी हल्द्वानी को भेजी गई है। इस स्पा सेंटर के विरुद्ध अलग से रिपोर्ट श्रीमान उप जिलाधिकारी महोदय हल्द्वानी को प्रेषित की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  पिता के ईलाज के लिये भिक्षा मांगते मासूम ( चुनावी ) गरीबो के मसीहा को कोई लाये ढूंढ
  • न सत्ता पक्ष , न विपक्ष , केवल जनपक्ष *
  • हमारा यू ट्यूब चैनल
  • हालात-ए-शहर *
  • सबक्राइब करे बेल आइकॉन दबाना न भूले और देखते रहे खबरे हल्द्वानी से *
  • अतुल अग्रवाल *
  • न्यूज कवरेज़ /विज्ञापन के लिये *
  • 9927753077 *
  • 6399599595 *
यह भी पढ़ें 👉  अवैध कच्ची 40 लीटर शराब व 86 पाउच ले जाते मोटर साइकिल सवार गिरफ्तार