बुद्धिस्त कौनफिडरेशन संस्था ने महाराज को 20 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एवं 50 ऑक्सीजन सिलेंडर भेंट किए

बुद्धिस्त कौनफिडरेशन संस्था ने महाराज को 20 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एवं 50 ऑक्सीजन सिलेंडर भेंट किए
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी \ देहरादून। वैश्विक महामारी कोरोना की तीसरी संभावित लहर को देखते हुए जहां एक ओर प्रदेश सरकार अपनी तैयारियों में जुट गई है वहीं इस कार्य में सहयोग करने के लिए अनेक संस्थाएं भी आगे आ रही हैं। इसी के तहत गुरूवार को “अंतरराष्ट्रीय बुद्धिस्त कौनफिडरेशन नई दिल्ली” के पदाधिकारी प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, संस्कृति, जलागम एवं धर्मस्व मंत्री श्री सतपाल महाराज से सुभाष रोड स्थित उनके कैंप कार्यालय पर मिले और उन्हें ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के साथ साथ ऑक्सीजन सिलेंडर भी अपनी संस्था की ओर से उपलब्ध करवाये।

यह भी पढ़ें 👉  आशा की नई किरण जरूरतमंद को कोतवाली में रखा ऑक्सीजन सिलेंडर दिया

“अंतरराष्ट्रीय बुद्धिस्त कौनफिडरेशन नई दिल्ली” के पदाधिकारियों ने गुरुवार को प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, संस्कृति, जलागम एवं धर्मस्व मंत्री श्री सतपाल महाराज से उनके सुभाष रोड स्थित कैंप कार्यालय पर मुलाकात कर उन्हें अपनी संस्था की ओर से “केयर विद प्रेयर” अभियान के तहत 20 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एवं 50 ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाएं।

यह भी पढ़ें 👉  अतिक्रमण से मुक्त करने हेतु नगर निगम क्षेत्र को 20 जोनों में बांटा गया देखे सूचीबद्ध लिस्ट- मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज ने कोरोनाकाल में संस्था से मिले सहयोग के लिए संस्था के महासचिव वैनरेबल धम्पिया का आभार व्यक्त करते कहा कि निश्चित रूप से उनके इस सहयोग से जनता को एक बड़ी राहत मिलेगी और हमें कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से निपटने में उनके द्वारा दिए गए चिकित्सा उपकरणों से बड़ा सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  आयुक्त ने डा0 जंगपांगी को दिए निर्देश प्रतिदिन आशा कार्यकत्रियों की मानिटरिंग कर की जाए समीक्षा

इस मौके पर “अंतरराष्ट्रीय बुद्धिस्त कौनफिडरेशन नई दिल्ली” संस्था के सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अशोक वागड़ी, कोऑर्डिनेटर “केयर विद प्रेयर” अभियान की क्षिप्रा साइमन तथा डॉक्टर मोहित आदि उपस्थित थे ।

वोट बैंक की राजनीति से हल्द्वानी रेलवे स्टेशन का बंटाधार लालकुंआ रेलवे स्टेशन हुआ गुलज़ार ज़िम्मेदार ? > VIDEO

वोट बैंक की राजनीति से हल्द्वानी रेलवे स्टेशन का बंटाधार लालकुंआ रेलवे स्टेशन हुआ गुलज़ार ज़िम्मेदार ? > VIDEO

अतिथि देवो भव: कितना स्वच्छ कितना प्यारा हल्द्वानी का रेलवे हमारा स्वच्छ भारत अभियान की जमीनी हकीकत? लालकुआ से उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल...