शीघ्र ही जमरानी बांध अस्तित्व में आएगा>अनिल बलूनी

शीघ्र ही जमरानी बांध अस्तित्व में आएगा>अनिल बलूनी
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | राज्यसभा सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी हल्द्वानी पहुंचे हुए हैं। इस दौरान वो पत्रकारों से भी रूबरू हुए। और दिवंगत नेत्री डॉ इंदिरा हृदयेश के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा नेता प्रतिपक्ष के जाने से उत्तराखंड को बहुत बड़ी क्षति हुई है. इंदिरा जी बहुत बड़ी परिपक्व राजनेता और एक बेहतरीन शख्सियत थी। उन्होंने कहा उनकी प्रशासनिक क्षमता उनका संसदीय ज्ञान और उनका अपनापन सदैव याद रहेगा।

बलूनी का कहना है कि जब वह अस्वस्थ थे, तब नेता प्रतिपक्ष लगातार उनके स्वास्थ्य संबंध में जानकारी लेती थी। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जब नेता प्रतिपक्ष कोरोना संक्रमित हुई थी. तब प्रदेश की भाजपा सरकार ने उनके स्वास्थ्य के लिए हर संभव प्रयास किया था, ताकि वो जल्द स्वस्थ हो जाएं। सांसद अनिल बलूनी प्रदेश के कल्याण के लिए सदैव प्रयासरत रहते हैं. और तमाम योजनाओं को लागू कराने के लिए गंभीर रहते है। उन्होंने कहा पार्टी का मुख्य प्रवक्ता होने के कारण सभी विभाग में उनका संपर्क बना रहता है. जिस कारण योजनाओं को लागू कराने में आसानी रहती है. उन्होंने कहा आगामी दिनों में कुमाऊं, गढ़वाल के साथ-साथ मैदानी क्षेत्रों में भी बड़े प्रोजेक्ट पर काम किया जाना है।

यह भी पढ़ें 👉  कम मतदान के वावजूद बागेश्वर मे भाजपा ने बनाई 61 प्रतिशत बूथों पर बढ़त :भट्ट

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भारत सरकार से एम्स और पीजीआई की तर्ज पर अस्पताल बनाने की बात रखी है। इससे प्रदेश की स्वास्थ्य सुविधाओं में वृद्धि होगी और साथ ही बड़े इंस्टिट्यूशन को भी प्रदेश में लाने का विचार किया जा रहा है। जमरानी बांध के विषय में उन्होंने कहा कि जल्द ही जमरानी बांध का निर्माण हो जाएगा, इसके लिए लगातार विचार विमर्श किया जा रहा है. और भविष्य में शीघ्र ही जमरानी बांध अस्तित्व में आएगा। और क्षेत्र की जनता को इसका लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  भोले की नगरी में गैंगवार बीच चौराहे पर गोली मार बदमाश कुणाल फौजी की हत्या

अगले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा आप को बनाया जा सकता है, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक सांसद अजय भट्ट सहित अनेक वरिष्ठ नेता मौजूद है। और इन्हीं की सरपरस्ती में अगले विधानसभा चुनाव में जनता का आशीर्वाद लेने जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ के पवनदीप को उत्तराखंड सरकार ने बनाया ब्रांड एम्बेसडर, झूम उठे फैन्स