हल्द्वानी में वॉट्सएप पर स्पा सेंटर से संचालित देह व्यापार तीन युवतियों समेत पांच युवकों को किया गिरफ्तार

हल्द्वानी में वॉट्सएप पर स्पा सेंटर से संचालित देह व्यापार तीन युवतियों समेत पांच युवकों को किया गिरफ्तार
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( संवाददाता अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | राज्य में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के चलने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हल्द्वानी में एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने एक और स्पा सेंटर में छापा मारा है और देह व्यापार का खुलासा किया। एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने स्पा लाइफ में छापा मारा है। पुलिस ने तीन युवतियों समेत 5 युवकों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  OLX पर ऐसे कर रहे थे ऑनलाइन के नाम पर धोखाधड़ी करते धरे गये हल्द्वानी पुलिस की बड़ी सफलता

पुलिस ने संचालक और मैनेजर को भी पकड़ा है। एसपी सिटी जगदीश चंद्र और सीओ मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने मोबाइल सहित कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये हैं। इसके अलावा स्पा सेंटर को सील कर दिया गया है। पुलिस की छापेमारी में सामने आया है कि वॉट्सएप के जरिए देहव्यापार का खेल चल रहा था। व्हाट्सएप्प पर फोटो भेज कर बुकिंग की जाती थी। देह व्यापार से जुड़ी युवतियां झारखंड और दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है। पकड़े गए युवक हल्द्वानी और उत्तर प्रदेश के अमरोहा के रहने वाले हैं। शहर में स्पा सेंटर्स के खिलाफ पुलिस की छापेमारी जारी है और लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह एवं प्रोबेशन अधिकारी व्योमा जैन व सूचना विभाग की टीम द्वारा बच्चों को नशे के खिलाफ तथा पॉलीथिन उन्मूलन के संबंध में जनजागरूक किया

देहरादून, हरिद्नार, हल्द्वानी और रुद्रपुर में लगातार देह व्यापार चलने के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं पुलिस भी शिकायत मिलने पर कार्यवाही कर रही है। पुलिस की पिछले छापेमारी में सामने आया है कि स्पा सेंटर्स में काम पर रखी गई युवतियों की सैलरी अटकाई जाती है और इस काम में लिप्त कराया जाता है।अधिकतर युवतियां दूसरे राज्यों की रहने वाली होती है।

दिल्ली के ठगो का हल्द्वानी बना आपराधिक वारदातों का अड्डा आखिर ज़िम्मेदार ?

दिल्ली के ठगो का हल्द्वानी बना आपराधिक वारदातों का अड्डा आखिर ज़िम्मेदार ?

बाहरी शातिर अपराधी हल्द्वानी में दे रहे वारदातों को अंजाम ज़िम्मेदार ?1- वसीम उम्र- 30 वर्ष पुत्र बजीर अहमद निवासी- मुफटीटोला इमली वाली मस्जिद मुरादाबाद...