हीरा नगर में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के घर पर देर रात धमाका मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

हीरा नगर में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के घर पर देर रात धमाका मौके पर पहुंचे आला अधिकारी
ख़बर शेयर करें -

संवाददाता अतुल अग्रवाल – हालात-ए-शहर

हल्द्वानी। जानकारी के मुताबिक़ मध्य रात्रि हीरानगर में भारतीय जनता पाटीॅ के जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के स्थित आवास में अचानक एक बड़ा धमाका होता है, जिसमें उनके घर के अंदर सभी दरवाजे, अलमारियां और कई सारे अन्य चीजें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना रात बारह बजे के आसपास की है। इस घटना में परिवार के सभी लोग पूरी तरह से सुरक्षित है।

इस धमाके के बाद घर के अंदर के पूरे दरवाज़े समेत सभी सामान खराब हो गया। घर के कई दरवाजे, अलमारियों के साथ ही कई सारा सामान क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं इस घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना के बाद जिला अध्यक्ष द्वारा पूरे घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन और पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल खुद देर रात मौके पर पहुंचे। उन्होंने घर के अंदर का स्थलीय निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें 👉  राधा आर्या पार्षद एवं प्रदेश महासचिव युवा कॉंग्रेस उत्तराखंड बनी लालकुँवा विधानसभा प्रभारी

डीएम धीराज गर्ब्याल ने बताया कि घर के अंदर धमाका किन कारणों से हुआ इसका अभी कुछ पता नहीं चल सका है, लेकिन यह पूरा धमाका रहस्मयी है। फॉरेंसिक और बीडीएस की टीम मौके पर जांच करने में जुटी है, वह घटना से जुड़े कुछ इनपुट्स इकट्ठा कर रहे हैं, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि आर्मी की टीम भी जांच करने आएगी, जिसके आधार पर ही इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  यातायात नियमों का उल्लंघन इनोवा में 23 स्कूली बच्चे कुमाऊं कमिश्नर ने पुलिस व आरटीओ को दिये कार्रवाई के निर्देश

वहीं एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने कहा कि पुलिस की फॉरेंसिक और बीडीएस की टीम ने घर के अंदर सभी जगहों से सैंपल कलेक्ट कर लिए हैं, जिसकी जांच एक्सपर्ट से कराई जाएगी, उसके बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल धमाका किस तरह से हुआ इसके तमाम कारण हो सकते हैं जिससे पुलिस इंकार नहीं कर सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  सरकार की गलत नीतियों कोरी घोषणायो से पहाड़ो का काश्तकार विषम परिस्थितियों से त्रस्त – कैलाश जोशी

स्थानीय लोगो के समेत जानकर लोगो की माने तो प्रथमदृष्टया आकाशीय बिजली गिरना प्रतीत होता है। आकाशीय बिजली का रौद्र रूप देखने को मिला है, जिससे घर के अंदर बेहद नुकसान हुआ है। भाजपा जिलाध्यक्ष के आवास में मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, एसडीएम मनीष कुमार सिंह, सीओ शांतनु पाराशर समेत प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस बल पहुंच गया था।