Ad

सीएमओ नैनीताल ने डेंगू एवं फ्लू को लेकर लालकुआं व आसपास के क्षेत्रों में किया औचक निरीक्षण…देखे VIDEO

सीएमओ नैनीताल ने डेंगू एवं फ्लू को लेकर लालकुआं व आसपास के क्षेत्रों में किया औचक निरीक्षण…देखे VIDEO
ख़बर शेयर करें -

सफलता की सीढ़ियां कोई भी चढ़ सकता है। होना चाहिए दूर दृष्टि और जज्बा आगे बढ़ने में बहुत लोग सक्षम होते हैं, यह नहीं कि कोई अंबानी या सिर्फ’कोई खास व्यक्ति ही कर सकता है” यह कहना था जीवी परिवार के प्रबंध निदेशक और इलैक्ट्रॉनिक्स के उत्पादों के अग्रणी व्यवसायी विम्मल सेठी का ।

संवाददाता अतुल अग्रवाल ” हालात-ए-शहर ” हल्द्वानी | लालकुआं क्षेत्र में पिछले 1 सप्ताह से डेंगू एवं वायरल फ्लू के रोगियों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है | एवम क्षेत्र में डेंगू एवं वायरल ज्वर के रोगियों की संख्या लगातार बढ़ने के चलते मुख्य चिकित्साधिकारी नैनीताल डॉ भागीरथी जोशी ने डेंगू प्रभावित क्षेत्र लालकुआं का निरीक्षण करते हुए क्षेत्रवासियों से एहतियात बरतने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें 👉  टूटी हुई कांग्रेस हताश निराश नज़र आ रही है – प्रदेश महामंत्री सुरेश

इस अवसर पर उनके साथ जिला मलेरिया अधिकारी डॉ अनुराधा भी मौजूद थी। इधर नगर में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर लोगों का उपचार करने के साथ-साथ उन्हें निशुल्क दवा वितरित की गई।प्रातः से दोपहर बाद तक चले उक्त शिविर में भारी संख्या में क्षेत्र वासियों ने अपना उपचार कराने के साथ-साथ दवा भी प्राप्त की।

यह भी पढ़ें 👉  मुखानी पुलिस ने फरार चल रहे 10 हजार रुपए के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल

कई रोगियों को गंभीर हालत में राममूर्ति अस्पताल बरेली एवं हल्द्वानी के विभिन्न निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य शिविर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लालकुआं केचिकित्साधिकारी डॉ लव पांडे के नेतृत्व में आयोजित किया जा रहा है। जिसमें आंगनबाड़ी कार्यकत्री मीना रावत सहित तमाम चिकित्सा कर्मी मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पत्रकारो को धमकाने पर लगेगा जुर्माना 3 साल तक की हो सकती है जेल-हाईकोर्ट

पत्रकारो को धमकाने पर लगेगा जुर्माना 3 साल तक की हो सकती है जेल-हाईकोर्ट

संविधान की धारा 19 एक ए मैं दी गई है और इस संविधान की धारा के तहत बदसलूकी करने वाले पुलिसकर्मी या अधिकारी पर आपराधिक...