Ad

राज्य आर्थिक मंदी की मार से पस्त प्रदेश सरकार लग्जरी गाड़ियों की खरीदारी में मदमस्त-यशपाल>>देखे VIDEO

राज्य आर्थिक मंदी की मार से पस्त प्रदेश सरकार लग्जरी गाड़ियों की खरीदारी में मदमस्त-यशपाल>>देखे VIDEO
ख़बर शेयर करें -

संवाददाता अतुल अग्रवाल ” हालात-ए-शहर ” हल्द्वानी | — आज हल्द्वानी में नैनीताल रोड स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया के सवालों के जवाब में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य प्रदेश सरकार को घेरते हुए आये नज़र नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि राज्य मंदी की मार पहले से ही झेल रहा है, अब मंत्रियों और अधिकारियों के वाहन सुविधाएं बढ़ाने के लिए वित्त विभाग की मंजूरी मिल गई है। मंत्रियों और अधिकारियों के लिए 25 लाख तक की गाड़ी खरीदने का रास्ता साफ।

यह भी पढ़ें 👉  संक्रमण के रोकथाम के लिए सेनिटाइजर की मंडी

परिवहन विभाग की संशोधित वाहन खरीद नीति को वित्त विभाग ने मंजूरी दी है। अब मंत्रियों, सीएस, एसीएस, डीजीपी समेत अन्य अधिकारियों के लिए खरीदी जा सकेंगी, 25 लाख तक की कारें। 10 फरवरी को होने वाली कैबिनेट में आएगा नई वाहन नीति खरीद का प्रस्ताव।उसके बाद 31 मार्च से पहले खरीदी जा सकती हैं 1500 लग्जरी गाड़ियां, वही लग्जरी गाड़ियों की खरीदारी को लेकर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने सवाल खड़े किए हैं,

यह भी पढ़ें 👉  आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर सत्ताधारी पार्टी झूंठे मुकदमे लगा कर रही उत्पीडन * बसंत कुमार

उन्होंने बोला राज्य पहले से ही आर्थिक मंदी की मार झेल रहा है, जोशीमठ जैसी धार्मिक जगह पर आपदा आई हुई है, वहां के लोगों के पुनर्वास और उनको मुआवजे से ज्यादा जरूरी काम लग्जरी गाड़ियों की खरीदारी लग रही है, सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों की तनख्वाह देने के लिए सरकार के पास पैसा नहीं है, आखिर लग्जरी गाड़ियों को खरीदने के लिए सरकार का पैसा कहां से आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पत्रकारो को धमकाने पर लगेगा जुर्माना 3 साल तक की हो सकती है जेल-हाईकोर्ट

पत्रकारो को धमकाने पर लगेगा जुर्माना 3 साल तक की हो सकती है जेल-हाईकोर्ट

संविधान की धारा 19 एक ए मैं दी गई है और इस संविधान की धारा के तहत बदसलूकी करने वाले पुलिसकर्मी या अधिकारी पर आपराधिक...