आम आदमी पार्टी का लगातार बढ़ रहा कुनवा एन डी तिवाड़ी के ओ .एस.डी को जिला उपाध्यक्ष की दी ज़िम्मेदारी

आम आदमी पार्टी का लगातार बढ़ रहा कुनवा एन डी तिवाड़ी के ओ .एस.डी को जिला उपाध्यक्ष की दी ज़िम्मेदारी
ख़बर शेयर करें -

NEWS ( हालात-ए-शहर ) हल्द्वानी. 2022 विधानसभा चुनावो से पहले उत्तराखण्ड में आम आदमी पार्टी लगातार अपना कुनवा बढ़ाने की दिशा में बढ़ती जा रही है, जिसके चलते आज 13 मार्च 2021 को आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष संतोष कबड़वाल ने प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर नैनीताल जिला कार्यकारणी का विस्तार करते हुए गठन किया।

इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री स्व0 एन.डी. तिवारी के ओ.एस.डी रह चुके भवानी दत्त भट्ट को आप ने जिला उपाध्यक्ष का दायित्व सौपा ,.एवम पुष्कर सिंह बिष्ट को जिला उपाध्यक्ष बनाया गया है. तो सरना के वर्तमान जिला पंचायत सदस्य सागर पाण्डे को जिला उपाध्यक्ष बनाया गया है. धारी के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य देवेश कुमार को जिला महासचिव बनाया गया तो कालाढूंगी के जगदीश चन्द्र को जिला सचिव बनाया गया है. जिला संयुक्त सचिव की ज़िम्मेदारी सूरज पाण्डेको दी गई है और हल्द्वानी के मनोज सती को जिला कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया है.

यह भी पढ़ें 👉  2500 रुपये का ईनामी गैंगस्टर को थाना बनभूलपुरा पुलिस टीम ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

इस मौके पर संतोष कबड़वाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी में निष्ठावान कर्मठ एवं सामाजिकता के आधार पर कार्यकारणी की प्रथम सूची जारी की गयी है. जल्द ही पार्टी समर्पित कार्यकर्ताओं को कार्यकारणी में स्थान देते हुए द्वितीय जिला कार्यकारणी सूची जारी की जायेगी।
कबड़वाल ने कहा कि पार्टी को मजबूत आयाम देने के लिए हर व्यक्ति को पार्टी से जोडने के संकल्प के साथ समय-समय पर पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के बीच संवाद कराया जायेगा। उत्तराखंड में होने वाले 2022 के लिए विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी पूरा दम लगा रही है और उसने राज्‍य में अपने संगठन का विस्तार कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  मीडिया सेंटर से पत्रकारों की मांगी लिस्ट

आप के प्रदेश उपाध्यक्ष बसन्त कुमार ने नवनियुक्त कार्यकारणी सदस्यों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए पार्टी के सारे पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से 2022 के चुनावों की तैयारी के लिए एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करने कि अपील की है.

प्रदेश प्रवक्ता व नैनीताल जिला कोआर्डिनेटर समित टिक्कू ने कहा कि पार्टी बहुत तेजी के साथ संगठन को मजबूत करने का काम कर रही है. संगठन में नए लोगों को जिम्मेदारियां देकर आगामी चुनावों को लेकर पार्टी अपनी ताल ठोक रही है। उत्तराखंड की जनता आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है और भाजपा व कांग्रेस के अलावा अन्य विकल्प तलाश रही है. और उनकी पसंद आप पार्टी बनती जा रही है। उन्होंने बताया कि पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर लगातार लोग आप पार्टी में शामिल हो रहे है। इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान रखते हुए उन्हें नई जिम्मेदारियां दी जा रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली के ठगो का हल्द्वानी बना आपराधिक वारदातों का अड्डा आखिर ज़िम्मेदार ?

रिपोर्टर अतुल अग्रवाल
न्यूज कवरेज़ के लिए
9927753077
6399599595