आम आदमी पार्टी कोरोना संक्रमितो को निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा देगी : आप प्रदेश प्रवक्ता टिक्कू

आम आदमी पार्टी कोरोना संक्रमितो को निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा देगी : आप प्रदेश प्रवक्ता टिक्कू
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | कोरोना की तीसरी लहर के चलते आज देश एवम प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण कोविड-19 की तीसरी लहर के बढ़ते आंकड़ों से पूरा प्रदेश भय के माहौल में जी रहा है , वही दूसरी ओर मरीजों को लाने एवं ले जाने के नाम पर एम्बुलेंस वाले हज़ारो रुपया ले रहे है ,इसी के चलते लिए सामाजिक संगठन, आम नागरिक नेतागण द्वारा अपने स्तर से कोरोना संक्रमण कोविड-19 के प्रकोप को कम करने के लिए संभव प्रयास किए जा रहे हैं। आज मंगलवार को जानकारी दी आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू के द्वारा एक एंबुलेंस जनता के लिए नि:शुल्क उपलब्ध कराई गई। उन्होंने कहा एंबुलेंस में जनता अपने मरीज को नि:शुल्क अस्पताल पहुंचा सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  79.80 ग्राम स्मैक के साथ 12वी पास भोजीपुरा निवासी पहुँचा सलाखों के पीछे

आज सुशीला तिवारी अस्पताल में मुलाक़ात के दौरान आप प्रदेश प्रवक्ता टिक्कू ने बताया कि वहां सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में अपने एक मरीज को भर्ती कराने आए थे। हमारे द्वारा आप प्रदेश प्रवक्ता टिक्कू से जानकारी ली गई कि क्या आप सुशीला तिवारी हॉस्पिटल की वर्तमान समय में दी जा रही सुविधा से संतुष्ट है, तो आप प्रदेश प्रवक्ता टिक्कू के द्वारा बताया गया मंगलवार के दिन हम अपने एक मरीज को लेकर के सुशीला तिवारी हॉस्पिटल आए थे। जहाँ इस समय कोरोना संक्रमण के चलते हुए डॉक्टर व उनके अधीनस्थों का व्यवहार मरीज के प्रति समर्पित दिखा। जिसके लिए डॉक्टर बधाई के पात्र हैं। उन्होंने उम्मीद है कि डॉक्टर सुशीला तिवारी का स्टाफ ऐसे ही मरीजों की सेवा करता रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  मानचित्र आवासीय भवन व्यवसायिक निर्माण को सील बंद किया
चुनावी रणभूमि में 19 कोंग्रेसी योद्धाा मेयर की दौड़ में टिकिट लाने में सफल ?

चुनावी रणभूमि में 19 कोंग्रेसी योद्धाा मेयर की दौड़ में टिकिट लाने में सफल ?

जनता जनार्दन की आवाज संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी,,,,,, निकाय चुनावों को लेकर गहमा गहमी तेज होने लगी है, निकाय चुनाव कब होंगे ये किसी...