महिला इंस्पेक्टर द्वारा लड़की को पीटना पड़ा भारी एसएसपी ने महिला इंस्पेक्टर का ट्रांसफर किया

महिला इंस्पेक्टर द्वारा लड़की को पीटना पड़ा भारी एसएसपी ने महिला इंस्पेक्टर का ट्रांसफर किया
ख़बर शेयर करें -

संवाददाता अतुल अग्रवाल ,हालात-ए-शहर ,हल्द्वानी | कोतवाली में अनैतिक कार्य के आरोप में पूछताछ के लिए बुलाए गए भाई, बहन और उसके रिश्तेदारों के साथ महिला इंस्पेक्टर ललिता पांडे और उसकी टीम ने जमकर बदसलूकी की। इंस्पेक्टर ने साली पर थप्पड़ बरसाए और युवक को रात घर आकर गोली मारने की धमकी दी। सरेआम बेइज्जत होने के बाद पीड़ित ने एसपी सिटी को मामले की तहरीर सौंपी। एसपी सिटी ने पूरे मामले की जांच कोतवाल अरुण कुमार सैनी को सौंपी है।

इंस्पेक्टर ललिता पांडे
जिसके बाद एसएसपी ने महिला इंस्पेक्टर ललिता पांडे का स्थानांतरण पुलिस लाइन नैनीताल कर दिया है।
हैड़ाखान में रहने वाला एक युवक यहां महिला कॉलेज के पास किराए के घर में रहता है और कॉलेज में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करता है। यहां उसकी पत्नी, छोटी बहन और साली रहती है। पत्नी एक अस्पताल में काम करती है और साली कंप्यूटर का कोर्स कर रही है। जबकि छोटी बहन का एडमिशन होना है। आरोप है कि सोमवार को पुलिस महिला सेल प्रभारी इंस्पेक्टर ललिता पांडे ने टीम के साथ उसके घर में दबिश थी।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा हिंसा में नैनीताल पुलिस की कार्यवाही में 02 और दंगाई गिरफ्तार

एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी
उस वक्त बहन घर पर अकेली थी। इंस्पेक्टर ने उसके साथ बदसलूकी, मोबाइल जब्त कर लिए और घर का सारा सामान उलट-पलट दिया। इस मामले में आज इंस्पेक्टर ललिता पांडे ने लड़की के साथ कमरे में रहने वाले सभी लोगों को कोतवाली परिसर स्थित महिला सेल बुलाया। जहां लड़की पर अनैतिक कार्य में लिप्त होने का आरोप लगाया गया। जब लड़की के भाई, पत्नी व साली ने विरोध किया तो इंस्पेक्टर ने परिसर में सबके सामने बेइज्जत किया। साली को थप्पड़ मारे और लड़की के भाई को धमकाया कि घर आकर गोली मारूंगी।

यह भी पढ़ें 👉  मेयर जोगेंद्र रौतेला ने अतिवृष्टि प्रभावित क्षेत्रों में चलाया सफाई अभियान >VIDEO

जिसके बाद पीड़ित पक्ष तहरीर लेकर एसपी सिटी डॉ.जगदीश चंद्र के पास पहुंचे। एसपी सिटी ने मामले की जांच कोतवाल अरुण कुमार सैनी को सौंपी थी। जांच रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने ललिता पांडे का स्थानांतरण नैनीताल पुलिस लाइन में कर दिया है। उनके स्थान पर महिला उप निरीक्षक लता बिष्ट को प्रभारी महिला एवं बाल हेल्पलाइन /प्रभारी एएचटीसी हल्द्वानी नियुक्त किया गया है। वहीं , महिला उपनिरीक्षक सोनू वाफिला को थाना मल्लीताल से थाना हल्द्वानी स्थानांतरित किया है।

यह भी पढ़ें 👉  स्वास्थ विभाग की बड़ी लापरवाही उजागर यात्रियों की संक्रमण जांच नही

न सत्ता पक्ष , न विपक्ष , केवल जनतापक्ष **
हमारा यू ट्यूब चैनल * हालात-ए-शहर *
सबक्राइब करे बेल आइकॉन दबाना न भूले
और देखते रहे खबरे हल्द्वानी से **
अतुल अग्रवाल हालात-ए-शहर
वेबसाइटwww.@halateshahar.in
मेल आईडी atulagarwal9927@gmail.com
न्यूज कवरेज़ /विज्ञापन के लिये *
9927753077 ** 6399599595

नवीन मंडी में अपने चहेतो को रेवड़ी बाँटने की तैयारी इलेक्ट्रॉनिक तोल कांटे व नीलामी चबूतरों पर होगा दुकानों का निर्माण

नवीन मंडी में अपने चहेतो को रेवड़ी बाँटने की तैयारी इलेक्ट्रॉनिक तोल कांटे व नीलामी चबूतरों पर होगा दुकानों का निर्माण

जनता जनार्दन की आवाज संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी,,,,,, नविन मंडी में अतिक्रमणकारियों को छोड़नी होगी जमीन,,,डब्बू ---- मंडी परिषद अध्यक्ष डब्बू का कहा कि...