परिवर्तन का मन बना चुकी है उत्तराखंड की जनता -दीपिका

परिवर्तन का मन बना चुकी है उत्तराखंड की जनता -दीपिका
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( संवाददाता अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी |अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सचिव व सहप्रभारी उत्तराखंड कांग्रेस दीपिका पाण्डेय सिंह ने गुरुवार को स्वराज आश्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर 4 सितम्बर को नैनीताल जिले की विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में पहुंच रही परिवर्तन यात्रा की सफलता के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि यात्रा की सफलता के लिए सभी को एकजुट होना होगा। इस दौरान उन्होंने परिवर्तन यात्रा की सफलता के लिए वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं से सुझाव भी लिए।

यह भी पढ़ें 👉  सुशीला तिवारी अस्पताल में उपनल कर्मचारियों की सेवाएं सुचारु 77 दिनों जारी धरना खत्म

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सचिव व सहप्रभारी उत्तराखंड कांग्रेस दीपिका पाण्डेय सिंह ने उत्तराखंड की जनता महंगाई बेरोजगारी से त्रस्त है। इसके अलावा डबल इंजन की सरकार राज्य के किसानों की अनदेखी कर रही है। महिलाओं के साथ अत्याचार भी कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। राज्य की जनता हर तरफ से पिस रही है। प्रदेश की जनता अब बदलाव का मन बना चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  नाबालिक बच्चे अवैध खनन को दे रहे अंजाम पुनः गौलापार पुल खतरे की ज़द में प्रशाशन मौन

बैठक में कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर जीतराम, रंजीत सिंह रावत, प्रदेश चुनाव मीडिया प्रभारी जरिता लैतफलांग, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्या आदि मौजूद रहे।