प्रशासन व अधिकारी अपना कार्य नियमानुसार पूरी ईमानदारी कर्तव्य निष्ठा से करेंगे कांग्रेस पूर्ण सहयोग करेगी अन्यथा पूर्ण विरोध -सुमित

प्रशासन व अधिकारी अपना कार्य नियमानुसार पूरी ईमानदारी कर्तव्य निष्ठा से करेंगे कांग्रेस पूर्ण सहयोग करेगी अन्यथा पूर्ण विरोध -सुमित
ख़बर शेयर करें -

स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश ने ताउम्र गरीब मजदूर वर्ग की सेवा के लिए कार्य किया था

मा. मुख्यमंत्री महोदय से फ़ोन पर वार्ता कर उनको पूरे प्रकरण की जानकारी दी

मा. मुख्यमंत्री से तहसीलदार हल्द्वानी को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की।

स्व0 डॉ. इंदिरा हृदयेश के कार्यो का कोई श्रेय लेना चाहेगा तो महिला कांग्रेस उग्र आंदोलन करेंगी-नीमा भट्ट

जनता की आवाज को दबने नही दिया जायेगा और जनकार्यो को कभी रुकने नही दिया जायेगा-सुमित

हालात-ए-शहर ( संवाददाता अग्रवाल ) हल्द्वानी | जिला/महानगर कांग्रेस ने हल्द्वानी तहसील का घेराव कर तहसीलदार (हल्द्वानी) की कार्यप्रणाली से नाराज होकर तहसील परिसर में ही तहसीलदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन किया।
सुमित हृदयेश ने बताया कि उनकी पूज्यनीय माता स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश ने ताउम्र गरीब मजदूर मजबूर वर्ग की सेवा के लिए कार्य किया था और इस दुनिया से विदा होने से पहले भी उन्होंने दर्जनों गरीब जरूरतमंद लोगों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक सहायता आवंटित करवायी थी जिसके चेक डॉ. इंदिरा हृदयेश के स्वर्गवासी होने के उपरांत तहसीलदार हल्द्वानी के पास पहुँचे और उक्त चेकों को तहसीलदार (हल्द्वानी) द्वारा नियम विरुद्ध जाकर भाजपा के एक नेता को मुहैया करवाने का मामला संज्ञान में आते ही उन्होंने (सुमित हृदयेश) तहसीलदार से फ़ोन पर वार्ता कर उक्त मामले पर अपनी नाराजगी व्यक्त की और तहसीलदार महोदया द्वारा मुख्यमंत्री कार्यालय से फ़ोन आने की बात कहते हुवे राजनीतिक दवाब की बात कही जिस पर सुमित ने मा. मुख्यमंत्री महोदय से फ़ोन पर वार्ता कर उनको पूरे प्रकरण की जानकारी दी, मुख्यमंत्री ने बताया कि उनके द्वारा या उनके कार्यालय द्वारा इस संदर्भ में तहसीलदार हल्द्वानी को कोई कॉल नहीं किया गया। तहसीलदार हल्द्वानी की संदिग्ध कार्यप्रणाली से क्षुब्ध होकर सैकड़ो कांग्रेसजनों ने जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल और सुमित हृदयेश के नेतृत्व में आज हल्द्वानी तहसील के घेराव किया और जमकर नारेबाजी करते हुवे तहसीलदार हल्द्वानी की संदिग्ध कार्यप्रणाली पर आक्रोश व्यक्त करते हुवे मा. मुख्यमंत्री से तहसीलदार हल्द्वानी को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  जनता ने आशीर्वाद दिया तो इंदिरा जी की सोच को पूर्ण निष्ठा एवं प्राथमिकता के साथ पूरा करने का करूंगा प्रयास-सुमित

जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल ने कहाँ की शासकीय कार्यों में पार्टी विशेष का हस्तक्षेप होना सरासर गलत है और कांग्रेस इसका पुरजोर विरोध करती है। कांग्रेस प्रदेश महासचिव एडवोकेट गोविंद बिष्ट ने कहा कि एक जिम्मेदार राजपत्रित अधिकारी का इस प्रकार के कार्यो मे शामिल होना गैरजिम्मेदाराना कृत्य है जिसकी हम सब घोर भर्त्सना करते है।

यह भी पढ़ें 👉  ऊर्ध्व जलाशय निर्माण एवं पेयजल व्यवस्था सुदृढ़ीकरण का कार्य (स्वीकृत लागत रू. 246.51 लाख) का शिलान्यास

महिला कांग्रेस महानगर अध्यक्ष पार्षद नीमा भट्ट ने इस पूरे प्रकरण को महिला शक्ति का अपमान बताया और चेतावनी दी की अगर स्व0 डॉ. इंदिरा हृदयेश के कार्यो का कोई श्रेय लेना चाहेगा तो महिला कांग्रेस उग्र आंदोलन करेंगी।
नारेबाजी प्रदर्शन के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट महोदया ने आकर पूरे प्रकरण की जानकारी ली और नियमानुसार कार्यवाही कर उक्त चेको को प्रसाशन स्तर से वितरित करने के आश्वासन पर प्रदर्शन समाप्त हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  फिटनेस जरूरी जिम बन्द रखना मजबूरी * पवन वर्मा

सुमित हृदयेश ने तहसील परिसर पहुँचे सभी कांग्रेसजनों का आभार व्यक्त करते हुवे प्रशासन और अधिकारियों से अपील की कि वे अपना कार्य नियमानुसार पूरी ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठा संग करेंगे तो कांग्रेस उनका पूर्ण सहयोग करेगी अन्यथा पूर्ण विरोध होगा।
जनता की आवाज को दबने नही दिया जायेगा और जनकार्यो को कभी रुकने नही दिया जायेगा।

प्रदर्शन कार्यक्रम में सतीश नैनवाल , सुमित हृदयेश , एडवोकेट गोविंद बिष्ट, नीमा भट्ट जी, भागीरथी बिष्ट जी, विद्या देवी जी, जी, जगमोहन बगड़वाल जी, गोविंद सिंह बिष्ट जी, नरेश अग्रवाल, गुरप्रीत सिंह प्रिंस,त्रिलोक सिंह कठायत , मोना शर्मा, रवि जोशी, राजेन्द्र जीना, दिग्विजय सिंह चौहान, अमन गुप्ता, भगवती बिष्ट जी, वरुण प्रताप भाकुनी, खलील वारसी, हर्षित जोशी सैयद रिहान सुशील डुंगरकोटी, नब्बू पांडे, , योगेंद्र बिष्ट,चंदन भाकुनी, हर्षित खन्ना, लाल सिंह पवार, सहित सैकड़ो कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

मंडी सचिव दिग्विजय का बड़ा एक्शन दालों की अवैध गाड़ियां व्यापारियों से ₹20000 वसूला जुर्माना

मंडी सचिव दिग्विजय का बड़ा एक्शन दालों की अवैध गाड़ियां व्यापारियों से ₹20000 वसूला जुर्माना

जनता जनार्दन की आवाज संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी,,,,,, विश्वनीय सूत्रों के हवाले से एक बड़े खबर हल्द्वानी से मिल रही है जानकारी के मुताबिक...