मुख्यमंत्री ने अपने मानसिक दीवालीयपन का दिया परिचय > दीपक बल्यूटिया

मुख्यमंत्री ने अपने मानसिक दीवालीयपन का दिया  परिचय > दीपक बल्यूटिया
ख़बर शेयर करें -

NEWS हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने रामनगर में आयोजित अंतराष्ट्रीय वानिकी दिवस के उपलक्ष्य पर आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के संबोधन में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा के मुख्यमंत्री ने अपने मानसिक दीवालीयपन होने का परिचय दे दिया है।

जिससे साबित हो गया है कि भाजपा के पास उत्तराखण्ड को कुशल नेत्रत्व देने वाला नेता नही है। ऐसे में जब मुख्यमंत्री एक के बाद एक विवादित बयान देकर अपने मानसिक दीवालीयपन होने का परिचय दे रहे हैं ऐसे में क्या उत्तराखण्ड में बेरोज़गारी, पलायन, महंगाई, भ्रष्टाचार, शिक्षा, चिकित्सा, कृषि, पर्यटन से सम्बंधित समस्याओं का निराकरण हो पाएगा ये सवाल जनता में उठ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरोवर नगरी नैनीताल में 18 करोड़ 05 लाख की 10 योजनाओं का किया लोकार्पण एवम शिलान्यास

दीपक बल्यूटिया ने कहा नए और अंतिम बल्लेबाज़ के रूप में उतरे भाजपा के मुख्यमंत्री आँखिरी ओवर में 100 रन बनाने के चक्कर में उल्टा- सुलटा बल्ला चला रहे हैं। खेल भाजपा रही है मगर आउट जनता हो रही है। इन चार सालों में भाजपा ने उत्तराखण्ड को गर्त में धकेलना का काम किया जिसे नए मुख्यमंत्री नर्क में ले जाने की जुगत में लगे है।

यह भी पढ़ें 👉  तिनके की तरह बिखरती कांग्रेस पार्टी सावित्री जिंदल का इस्तीफा

जिस तरह के बयान मुख्यमंत्री जी दे रहे उससे पता चलता है कि राज्य सुरक्षित हाथों में नही है। जब मुख्यमंत्री का अपनी ही वाणी पर नियंत्रण नही है तो वो राज्य की बेलगाम हो चुकि अफ़सर साही का नियंत्रण कैसे करेंगे।
जहाँ देश में आज बड़ रही समस्याओं के लिए ज़िम्मेदार जनसंख्या नियंत्रण क़ानून की बात करने की बजाए मुख्यमंत्री विपरीत दिशा में चलने की बात कर रहे हैं जो कि समझ से परे है। दीपक बल्यूटिया ने कहा कि मुख्यमंत्री को ज्ञान दुरस्त करने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉  मंगल पड़ाव में नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाही 10 नकद के चालान किये गए
मोटर मैकेनिको ने किया सगी बहनों से रेप पॉक्सो दुष्कर्म की धाराओं में भेजा जेल >>>

मोटर मैकेनिको ने किया सगी बहनों से रेप पॉक्सो दुष्कर्म की धाराओं में भेजा जेल >>>

दो नाबालिक बहनों को भगाने वाले सहारनपुर निवासी साहिल और अहतसाम गिरफ्तार जनता जनार्दन की आवाज संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी,,,,,, हल्द्वानी | देवभूमि उत्तराखण्ड...