हल्द्वानी पहुँचा डॉ इंदिरा हृदेश का पार्थिव शरीर कल राजकीय सम्मान के साथ चित्रशिला घाट पर होगा अंतिम संस्कार

हल्द्वानी पहुँचा डॉ इंदिरा हृदेश का पार्थिव शरीर कल राजकीय सम्मान के साथ चित्रशिला घाट पर होगा अंतिम संस्कार
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदेश का पार्थिव शरीर उनके आवास संकलन सिविल लाइन पर हल्द्वानी पहुंचा। नैनीताल /उधमसिंहनगर सांसद अजय भट्ट राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल सहित तमाम नेता मौजूद रहे। इंदिरा हृदेश अमर रहे इन्ही नारों से गूंज रही थी हर किसी की आवाज। हर किसी की आंखें नम थी। बड़ी संख्या में लोगो का हुजूम अंतिम दर्शनों को उमड़ रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  महेन्द्र नागर अखिल भारतीय पंचायत परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री मनोनीत

1941 में जन्मीं इंदिरा हृदेश उत्तराखंड की वरिष्ठतम नेता थी और उनके राजनीतिक और संसदीय अनुभव की मिसाल कांग्रेस से भाजपा में तमाम नेता देते थे। 2017 से नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रही इंदिरा हृदेश न केवल जनहित के मुद्दों को लेकर सरकार पर तीखा हमला बोलती रहीं बल्कि सरकार को विधायी कामकाज के मोर्चे पर महत्वपूर्ण मशविरे देने से भी परहेज़ नहीं करती थीं। यही वजह है कि सरकार से लेकर विपक्ष के बड़े से बड़े नेता उन्हें इंदिरा दीदी कहकर संबोधित करते थे।

यह भी पढ़ें 👉  जनपद में लगभग 2 करोड 12 लाख नगदी,शराब,ड्रग एवं अन्य बहुमूल्य धातु जब्त-नोडल अधिकारी

हल्द्वानी में सभी कोंग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अपनी नेता को श्रद्धांजलि अर्पित कर, इंदिरा हृदेश अमर रहें के नारों के बीच विदाई दी । इसी बीच उत्तराखंड सरकार की ओर से जारी आदेश में डाक्टर इंदिरा हृदेश को राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार का निर्णय लिया गया । साथ ही डाक्टर इंदिरा हृदेश के सम्मान में एक दिन के राजकीय शोक की घोषणा भी की गई । जिससे प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे और राजकीय झंडा आधा झुका हुआ रहेगा ।

यह भी पढ़ें 👉  सफाई कर्मचारियों के हित के कार्यों के लिए मेरी टीम मेरी कर्मचारियों के साथ- रंधावा
कौन है आमिर हुसैन अतिक्रमणकारी तहसीदार की नाक के नीचे अवैध टिन शैड बना डाली मिलीभगत \ अनदेखी ज़िम्मेदार ? >VIDEO

कौन है आमिर हुसैन अतिक्रमणकारी तहसीदार की नाक के नीचे अवैध टिन शैड बना डाली मिलीभगत \ अनदेखी ज़िम्मेदार ? >VIDEO

जनता जनार्दन की आवाज संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी,,,,,, https://www.youtube.com/watch?v=QbmDry0JMyk बेखौफ अतिक्रमणकारी तहसीलदार की नाक के नीचे अवैध टीन शैड बना डाली मिलीभगत/ अनदेखी आखिर...