हॉस्पिटल में मरीजो के लिए पहुंचाया पानी

हॉस्पिटल में मरीजो के लिए पहुंचाया पानी
ख़बर शेयर करें -

NEWS हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य, युवा नेता सुमित हृदयेश जी ने आज सुशीला तिवारी हॉस्पिटल पहुँच पीने के पानी की बोतलों की 200 पेटियां हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना मरीजो को उपलब्ध करवायी। सुमित हृदयेश जी ने बताया कि उनको सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली कि सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित मरीजो को पीने के पानी की काफी किल्लत हो रही है। कोरोना संक्रमित महिला मरीज की फेसबुक लाइव वीडियो देखकर उनको बहुत दुःख हुवा।

यह भी पढ़ें 👉  जनता ने आशीर्वाद दिया तो इंदिरा जी की सोच को पूर्ण निष्ठा एवं प्राथमिकता के साथ पूरा करने का करूंगा प्रयास-सुमित

इसलिए आज वे खुद सुशीला तिवारी हॉस्पिटल पहुँचे और वहाँ कार्यरत उपनल कर्मचारी नेता फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर श्री चंदू कफलटिया को पानी की बोतलों की पेटियां देकर उनसे उन बोतलों को संक्रमित मरीजो तक पहुँचाने का निवेदन किया।
इस दौरान सुमित हृदयेश जी ने सभी डॉक्टर्स, हॉस्पिटल के समस्त कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुवे उनको कोरोना से सुरक्षित रहने के लिये शुभकामनाएं दी एवं भर्ती मरीजों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु भगवान से प्रार्थना भी की।
सुमित जी ने सभी लोगो से इस आपदा के समय अपनी अपनी सामर्थ के अनुसार लोगो की मदद करने का आह्वान भी किया।

यह भी पढ़ें 👉  इतनी बर्बरता अंग्रेजो के शाशन में नहीं देखी-महेश शर्मा
कौन है आमिर हुसैन अतिक्रमणकारी तहसीदार की नाक के नीचे अवैध टिन शैड बना डाली मिलीभगत \ अनदेखी ज़िम्मेदार ? >VIDEO

कौन है आमिर हुसैन अतिक्रमणकारी तहसीदार की नाक के नीचे अवैध टिन शैड बना डाली मिलीभगत \ अनदेखी ज़िम्मेदार ? >VIDEO

जनता जनार्दन की आवाज संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी,,,,,, https://www.youtube.com/watch?v=QbmDry0JMyk बेखौफ अतिक्रमणकारी तहसीलदार की नाक के नीचे अवैध टीन शैड बना डाली मिलीभगत/ अनदेखी आखिर...