अपनी मांगो को लेकर उपनल कर्मचारियों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

अपनी मांगो को लेकर उपनल कर्मचारियों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी
ख़बर शेयर करें -

NEWS हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | आज कुमाँऊ के द्वार हल्द्वानी में सुशीला तिवारी हॉस्पिटल के उपनल कर्मचारी ने आरोप लगाया कि अस्पताल प्रशासन काम तो पूरा लेता है लेकिन सुविधाएं के नाम पर उच्च अधिकारियों का हवाला देकर अपनी जिम्मेदारियों से बचता रहा है.हर रोज सैकड़ों कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती हो रहे हैं. ऐसे में कर्मचारियों पर काम का दबाओ भी बढ़ गया है. लेकिन अस्पताल प्रशासन की तरफ से कोई सुविधा नहीं दी जा रही ही है. इसी कारण सोमवार को उपनल कर्मचारियों ने हड़ताल का ऐलान कर दिया है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में भी प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को लेकर तैयारियां को लेकर बोले भट्ट>वीडियो

कर्मचारियों का कहना है कि अस्पताल प्रशासन चाहता है कि कोविड-19 संक्रमण के चलते हम अपनी ड्यूटी करके घर ना जाए. लेकिन अस्पताल प्रशासन हमारे रहने के लिए अलग से कोई इंतजाम नहीं कर रहा है, ऐसे में हम लोग कहां जाएं। पिछले 10 दिन से अस्पताल प्रशासन से व्यवस्था कराने की गुहार लगाईं जा रही है. लेकिन उनकी मांग को अनसुना कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें 👉  नगर निगम ने आदेश किए जारी 1 फरवरी तक राहत अवैध नमाज स्थल और कथित मदरसा में वैधानिक कार्यवाही की जायेगी>VIDEO

ड्यूटी के दौरान कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं, और कई कर्मचारियों के घर पर अलग से कोई सुविधा नहीं है। ऐसे में कोविड-19 का संक्रमण हम अगर यहां से घर लेकर जाए तो और ज्यादा महामारी फैलने का अंदेशा है। ऐसे में हमें ड्यूटी कर यहीं रहने के लिए होटल या अन्य जगह रहने के लिए दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा जब तक अस्पताल प्रशासन इंतजाम नहीं करता है तब तक हम हड़ताल पर रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  युवा मुख्यमंत्री, विधायक,मेयर – पत्थरो में अपना भविष्य तलाशते युवा निवर्तमान \ वर्तमान सरकारो की नकामी

पूरे मामले में मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य का कहना है कि इन लोगों से वार्ता हो गई है 2 दिन के अंदर उन्हें कमरा उपलब्ध करा दिया जाएगा। जिस पर उपनल कर्मियों का कहना है कि 2 दिन का समय बहुत ज्यादा है उन्होंने कोविड-19 संक्रमण को देखते हुए तत्काल समस्या निस्तारण की मांग की है।

श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस की ज़बरदस्त भिड़ंत,,,,,VIDEO

श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस की ज़बरदस्त भिड़ंत,,,,,VIDEO

जनता जनार्दन की आवाज संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी,,,,,,विश्वनीय सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर उत्तराखण्ड के कर्णप्रयाग से मिल रही है जानकारी के...