नेता प्रतिपक्ष डॉ0 इन्दिरा ह्रदेश का महंगाई के खिलाफ उपवास

नेता प्रतिपक्ष डॉ0 इन्दिरा ह्रदेश का महंगाई के खिलाफ उपवास
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल )हल्द्वानी | सरकार द्वारा कोविड 19 के चलते लॉक डाउन लगाया गया है , वही आमजनमानस के समक्ष रोजी रोटी का संकट गहरा गया है , वही दूसरी और बढ़ती महंगाई ने रसोई का वजट ही ध्वस्थ कर दिया है , जिसके खिलाफ आज बढ़ती महंगाई और बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर नेता प्रतिपक्ष डॉ0 इन्दिरा ह्रदेश के द्वारा नगर कोंग्रेसी कार्यकर्ताओ के साथ हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में आज एक दिवसीय उपवास रखा। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉ0 इन्दिरा ह्रदेश ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कोविड काल में सरकार प्रदेश के अंदर व्यवस्था बनाने में नाकाम साबित हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कोविड संक्रमितों के ईलाज हेतू आक्सीजन व आईसीयू बेड टीकाकरण,आरटीपीसीआर व प्लाजमा बैंक के उचित प्रबन्धन हेतु दायर जनहित याचिका मे सरकार को नोटिस जारी

आम आदमी को खाने-पीने से लेकर स्वास्थ्य से जुड़ी कोई भी चीज खरीदने में महंगे दाम देने पड़ रहे, और वह किसी से सवाल भी नहीं कर सकता है। कालाबाजारी होने के चलते सभी चीजें महंगी हो गई है, जिस पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। वहीं विपक्ष लगातार बढ़ती महंगाई और बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था पर सरकार का ध्यान आकर्षित करता रहता है, विपक्ष लगातार जनता की आवाज बनकर सड़क से लेकर सदन तक राज्य और केंद्र सरकार को जगाने का काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा में सीवर संयोजन हेतु शिविर का आयोजन

नेता प्रतिपक्ष डॉ0 इन्दिरा ह्रदेश ने कहा कि सरकार द्वारा धरातल पर कोई ठोस रणनीति के साथ कार्य नही किया जा रहा है, जिससे प्रदेश की आम जनता को सीधे तौर पर राहत मिले।

यह भी पढ़ें 👉  दीपक को कुमाऊं तथा गरिमा को बनाया गढ़वाल मंडल का मीडिया प्रभारी
मंडी सचिव दिग्विजय का बड़ा एक्शन दालों की अवैध गाड़ियां व्यापारियों से ₹20000 वसूला जुर्माना

मंडी सचिव दिग्विजय का बड़ा एक्शन दालों की अवैध गाड़ियां व्यापारियों से ₹20000 वसूला जुर्माना

जनता जनार्दन की आवाज संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी,,,,,, विश्वनीय सूत्रों के हवाले से एक बड़े खबर हल्द्वानी से मिल रही है जानकारी के मुताबिक...