मंत्रियों को रिझाने के लिए मलाईदार पदों पर किया आसीन,दीपक बल्यूटिया

मंत्रियों को रिझाने के लिए मलाईदार पदों पर किया आसीन,दीपक बल्यूटिया
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने भाजपा सरकार पर हमलावर होते हुए कहा है कि उत्तराखण्ड का अस्थिरता नामक वाइरस की अब केंद्र में गूँज। बार बार मुख्यमंत्री बदल प्रदेश में अस्थिरता का माहौल बनाने वाली सरकार अब केन्द्र में मंत्री बदल कर देश में अस्थिरता फैला रही है। हर मोर्चे में विफल भाजपा सरकार ने तीन मुख्यमंत्री बदल अब भाजपा के असंतोषी मंत्रियों को साधने में जुटी है ।मलाईदार विभागों को बाँट मंत्रियों को रिझाने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  CM ने वनाग्नि पेयजल विधुत विभाग को दिए आवश्यक निर्देश

उत्तराखण्ड का वाइरस अब दिल्ली तक पहुँच गया है।
केंद्रीय मंत्रियों के इस्तीफ़े दिलवाकर भाजपा ने अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रख मुहर लगा दी कि मंत्रियों का प्रदर्शन ठीक नही रहा ,जिससे पूरा देश व प्रदेश की आशाएँ टूट चुकी हैं।

जो सरकार पिछले 4 सालों में कुल 2200 नौकरी देने दावा कर रही है चुनाव देख आज अचानक 22000 नौकरियों में भर्ती की बात करने लगी।
रोडवेज़ कर्मियों को 6 माह से तनख़्वाह नही मिली है इन 22000 को तनख़्वाह कहाँ से देगी सरकार।
भाजपा का चुनावी तिलस्म शुरू हो गया जिसे जनता भली भाँति समझ चुकी है। भाजपा ने दृष्टि पत्र 2017 में चुनाव पूर्व झूटी घोषणाएँ की थी उनका हिसाब उत्तराखण्ड की जनता माँग रही है। अब नई घोषणाओं के बहकावे में जनता आने वाली नही।

यह भी पढ़ें 👉  आवाम ने आप को वोट देकर चुना है अपने वादों पर खरे उतरे-शुऐब अहमद

हर मोर्चे में विफल सरकार जनता का महंगाई, बेरोजगारी से ध्यान भटकाने के लिए विभिन्न प्रयोग करने में जुटी ताकि लोग महंगाई, बेरोजगारी भूल मंत्रीमंडल की चर्चा में लग जाएँ। जहाँ एसीपी के नाम पर कर्मचारियों के वेतन में कटौती की जा रही है वहीं दूसरी तरफ चुनावी नौकरियों की घोषणा का कर्मचारियों को सरकार शुरू से ही नजरअंदाज करती आ रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बाजार चढ़ गया अतिक्रमण की भेंट व्यापारी दुकानों के बाहर फड़ ठिये लगवाकर भर रहे जेब ज़िम्मेदार ?
कौन है आमिर हुसैन अतिक्रमणकारी तहसीदार की नाक के नीचे अवैध टिन शैड बना डाली मिलीभगत \ अनदेखी ज़िम्मेदार ? >VIDEO

कौन है आमिर हुसैन अतिक्रमणकारी तहसीदार की नाक के नीचे अवैध टिन शैड बना डाली मिलीभगत \ अनदेखी ज़िम्मेदार ? >VIDEO

जनता जनार्दन की आवाज संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी,,,,,, https://www.youtube.com/watch?v=QbmDry0JMyk बेखौफ अतिक्रमणकारी तहसीलदार की नाक के नीचे अवैध टीन शैड बना डाली मिलीभगत/ अनदेखी आखिर...