ऊर्जा प्रदेश में विधुत बिलो के बढ़े दामों के विरोध में आम आदमी पार्टी अब सड़कों पर

ऊर्जा प्रदेश में विधुत बिलो के बढ़े दामों के विरोध में आम आदमी पार्टी अब सड़कों पर
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | ऊर्जा प्रदेश में बिजली के बढ़े दामों और उपभोक्ताओं के अनाप-शनाप बिलों के विरोध में आम आदमी पार्टी अब सड़कों पर उतर आई है इसी क्रम में आम आदमी पार्टी द्वारा चलाए जा रहे आन्दोलन के चलते पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दमूवाढुंगा में दोपहर बुधवार 7 जुलाई को प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया साथ ही यज्ञ करा कर उसमें बिजली के बिलों की आहुति दी गई।

प्रदर्शनकारियो ने कहा कि कोरोना काल में बढ़ती बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी व बिलों में बरती जा रही अनियमितताओं से आम जनता परेशान है, राज्य सरकार उर्जा प्रदेश के नाम पर लोगों को छलने का कार्य कर रही है। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे आप प्रवक्ता समित टिक्कू ने कहा कि सरकार पूरी तरह से बिजली की पूर्ती उपभोक्ताओं तक नहीं कर पा रही है लेकिन बिजली के बढ़े दाम पर अनाप-शनाप बिल भेजकर उपभोक्ताओं को परेशान करने का काम जरूर कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  भगौड़े भाजपा नेता पूर्व मंडल अध्यक्ष समेत तीन पर पेपर लीक घोटाले में इनाम घोषित

उन्होंने कहा कि देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है और हजारों लोग इससे जहां एक ओर हताहत हुए हैं तो कई लोग बेरोजगार हुए हैं, लेकिन केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार ने बिजली, पानी आदि में कोई छूट नहीं दी। यह सरकार सिर्फ मुख्यमंत्री बनाने में ही लगी हुई हैं। इन्हें जनता की कोई सुध ही नहीं है। दिल्ली सरकार का उदाहरण देते हुए समित टिक्क्ू ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार वहां की जनता को मुफ्त बिजली पानी मुहैया करा रही है तो ऐसे में उत्तराखंड तो ऊर्जा प्रदेश है तो यहां की सरकार जनता को मुफ्त बिजली मुहैया क्यों नही करवाती है। उन्होंने कहा कि पार्टी उत्तराखंड की जनता के हकों की लड़ाई में उनके साथ हमेशा खड़ी रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  बढ़ती महंगाई बेरोजगारी भष्ट्राचार के विरोध में फूँका पुतला

प्रदर्शनकारियों में पुष्कर बिष्ट, गीता जीना, शान्ति देवी, संगीता देवी,मुन्नी देवी, लक्ष्मी देवी, कमला देवी, सरोज देवी, अनिता देवी, दीपमाला देवी, बृजेश शाह, राजवीर, विकास आदि मौजूद रहे।

जिलाधिकारी के आदेशों की धज्जिया उड़ाई रात के अँधेरे में रोड तोड़ पाइप लाइन बिछाई ज़िम्मेदार ? VIDEO —

जिलाधिकारी के आदेशों की धज्जिया उड़ाई रात के अँधेरे में रोड तोड़ पाइप लाइन बिछाई ज़िम्मेदार ? VIDEO —

विभाग के अधिकारियो की मिलीभगत \ अनदेखा रातो को रोडो को खोदने वाले आखिर ? जनता जनार्दन की आवाज * HS NEWS *संवाददाता अतुल अग्रवाल...