मानसिक संतुलन खो चुके हैं बंशीधर भगत: बल्यूटिया

मानसिक संतुलन खो चुके हैं बंशीधर भगत: बल्यूटिया
ख़बर शेयर करें -

.NEWS हालत-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | दीपक बल्यूटिया ने काबिना मंत्री बंसीधर भगत के एक कार्यक्रम में दिए गए बयान “कांग्रेस को कार्यकर्ता नही मिलेंगे“ पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि बंशीधर भगत अपना मानसिक संतुलन गवाँ बैठे है। आज जबकि चारों तरफ़ कोविड महामारी की वजह से लोग परेशान है कई लोगों की बीमारी की वजह से असमय जान जा रही है, अस्पतालों में बेड उपलब्ध नही, आर०टी०पी०सी०आर० की रिपोर्ट समय से उपलब्ध नही होने की वजह से इलाज में देरी से कई लोग अपनी जान गवाँ चुके हैं ऐसे में संवेदनहीन मंत्री जी को चुनाव नजर आ रहा है। वर्तमान परिस्थिति में सरकार को चाहिए था इस संकट में लोगों को सहायता करते मगर आदत से मजबूर भाजपा सरकार के मंत्री अभी भी चुनाव में हार जीत के सपने सजोए बैठे हैं।
जहाँ महामारी की वजह से सैकड़ों लोग जान गवाँ रहे है व कई चिकित्सीय सुविधाओं के अभाव में जीवन बचाने के लिए अस्पतालों में संघर्ष कर रहे हैं ऐसे में भाजपा मंत्री अपनी ज़िम्मेदारी से विमुख राजनैतिक दुकाने सजोने में लगे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हर्षोल्लास के साथ मनाया जायेगा श्रीहनुमान जन्मोत्सव

अपने राजनैतिक कार्यक्रमों में बिना मास्क पहन कोरोना को निमन्त्रण देकर जनता को जीवन संकट में डाल रहे भाजपा मंत्री व कार्यकर्ता, जबकि एक 26 अप्रैल को स्वयं बंशीधर भगत ने लोगों से सामाजिक दूरी रखने व कोरोना सम्बंधी सावधानियाँ बरतने की अपील की, जिसका दूसरे दिन उल्लंघन कर बैठे।
दीपक बल्यूटिया ने कहा हमारे देश का संविधान व क़ानून सबके के लिए एक समान है चाहे वो मंत्री हो या आमजन। प्रशासन को चाहिए कि महामारी अधिनियम, 1897 में प्रावधानो के अंतर्गत बिना अनुमति राजनैतिक कार्यक्रम में मास्क ना पहन्ने पर संबंधितों के ख़िलाफ़ तुरन्त कार्यवाही करें ताकि एक नज़ीर बन सके और संवेदनहीन नेताओं को नसीहत मिल सके।

यह भी पढ़ें 👉  शहर की सुरक्षा को लेकर संदिग्ध व्यक्तियों के खिलाफ देर रात्रि अभियान चलाया गया