वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल ने कांस्टेबल रणवीर सिंह होमगार्ड शिशुपाल को किया सम्मानित

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल ने कांस्टेबल रणवीर सिंह होमगार्ड शिशुपाल को किया सम्मानित
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( संवाददाता अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | पुलिस बहुउददेशीय भवन हल्द्वानी के सभागार कोतवाली में आई0पी0एस0, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल महोदया प्रीति प्रियदर्शिनी ने समस्त विवेचकों की लम्बित विवेचनओं की समीक्षा करते हुए तत्काल अपनी विवेचनाओं का यथाशीघ्र निस्तारण करने को निर्देशित किया

2- विवेचकों को निर्देशित किया गया कि विवेचनाधीन सभी चोरी के अभियोगों का अनावरण करते हुए यथाशीघ्र सफल निस्तारण करना सुनिश्चित करें।
3- कोतवाली प्रभारी हल्द्वानी को निर्देशित किया गया कि फरार चल रहे अपराधियों की वर्तमान स्थिति का पता कर उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाय तथा लापता चल रहे हिस्ट्रीशीटरों के बारे में भी सुरागरसी पतारसी कर उनके वर्तमान स्थिति का पता लगाकर आवश्यक कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। व वाहन चोरी,एनडीपीएस/लूट/आदि जैसी संगीन अपराधों के अभियुक्त की जेल से रिहाई होने पर उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जायें तथा किसी भी प्रकार की संलिप्ता पाये जाने पर पुनः उनके विरूद्व कानूनी कार्यवाही करना सुनिश्चित करें।
4- प्रभारी निरीक्षक हल्द्वानी को निर्देशित किया गया कि थानों में लम्बित मालों का भी यथा शीघ्र निस्तारण किया जाय।

यह भी पढ़ें 👉  न्याय दरबारों सरकारी कार्यालयों में न्याय के लिए भटक रहा सेवानिवृत्त बुजुर्ग शिक्षक नही मिला न्याय>देखे VIDEO क्या कहना है अध्यापक का

5- कोतवाली प्रभारी हल्द्वानी व उ0नि0 को निर्देशित किया गया कि वर्तमान समय में बढ़ रही सड़क दुघर्टनओं को देखते हुये सड़क सुरक्षा के दृष्टिगत ओवर स्पीड,ओवर लोड,बिना हेलमेट, ओवर टेक,शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरूद्व यातायात के नियमों का उल्लंघन करने पर तत्काल दण्डत्मक कार्यावाही करना सुनिश्चित करें व जनता को लगातार सड़क दुर्घटनाओं के बारे में जागरूक किया जाय।

यह भी पढ़ें 👉  आंगनबाड़ी कार्यकर्तियो को नही मिला लगभग 4 माह से मानदेय

6- उपनिरीक्षकों को निर्देशित किया गया कि होटल एवं ढाबों में शराब पीने एवं पिलाने वालों के विरूद्व तत्काल आवश्यक कार्यवाही करना सुनिश्चित करेंगे।
7- उपनिरीक्षकों को निर्देशित किया गया कि क्षेत्र में हो रही अवैध तस्करी करने वालों की धडपकड़ करते हुये प्रभावी गश्त एवं चैकिंग करने के साथ-साथ सर्तक दृष्टि रखते हुये आवश्यक कार्यावाही करना सुनिश्चत करें।
8- दिनांक 03-08-2021 को अज्ञात चोरों के द्वारा मण्डी क्षेत्र में दुकान का ताल तोड़कर चोरी किया जा रहा था कांस्टेबल रणवीर , होमगार्ड शिशुपाल के द्वारा रात्रि गश्त के दौरान सजक सतर्क एवं सूझबूझ से चोर की घटना होने से रोका गया तथा 02 अभियुक्तों को मौके से मय चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया कर्मचारियों के उत्सव वर्धन एव उनके कार्य के प्रति सजक पाये जाने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल महोदया द्वारा कांस्टेबल रणवीर सिंह , होमगार्ड शिशुपाल को प्रस्तुत पत्र एवं नगद पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  अमेरिका से लौटे देहरादून के एक युवक की जांच में कोरोना संक्रमित की हुई पुष्टि
सरकार नगर निकाय चुनावो की तैयारी में जुटी सुत्रोंनुसार  इस तारीख को जारी हो सकती है अधिसूचन,,,,,

सरकार नगर निकाय चुनावो की तैयारी में जुटी सुत्रोंनुसार इस तारीख को जारी हो सकती है अधिसूचन,,,,,

जनता जनार्दन की आवाज * HS NEWS *संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी | विश्वसनीय सूत्रों से एक बड़ी खबर देहरादून से प्राप्त हो रही है...