शहर की जनता कब तक जूझती रहेगी जाम से अतिक्रमण हटाओ अभियान मात्र दिखावा

शहर की जनता कब तक जूझती रहेगी जाम से अतिक्रमण हटाओ अभियान मात्र दिखावा
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( संवाददाता अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | शासन प्रशसन \ नगर निगम के द्वारा आये दिन शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान युद्ध स्तर पर चलाने के बड़े बड़े दावे किये जाते है | वही प्रशासनिक अधिकारियो द्वारा शहर को अतिक्रमण मुक्त करने के दावे भी किये जाते है | ऐसा नहीं कि अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही नहीं की जाती।, परन्तु अतिक्रमणकारियों का कितना रोब हैं इसका अंदाज़ा हम इस बात से लगा सकते हैं कि नगर निगम हल्द्वानी-काठगोदाम द्वारा चलाये गये तीन दिवसीय अतिक्रमण हटाओ अभियान के बाद भी अतिक्रमण जस का तस हैं।

यह भी पढ़ें 👉  गौला वाहन स्वामियों ने बाल श्रम कानून का उलंघन कर परिवार संग किया बुद्धपार्क में प्रदर्शन

आपको एक ऐसा ही नज़ारा केमू बस स्टेशन से तिकोनाय जाने वाली रोड का दिखते हैं, जहाँ रोड पर कई होटल व रेस्टोरेंट व वर्कशॉप लाइन होने के कारण रोज़ना रोड जाम की स्थिती रोज़ना बनी रहती हैं। जिसका मुख्य कारण वर्कशॉप लाइन के मैकेनिकों द्वारा रोड पर वाहनों की जा रही मरम्मत और होटल व रेस्टोरेंट में पार्किंग की व्यवस्था ना होने के कारण ग्रहको द्वारा होटल व रेस्टोरेंट के सामने ही अपने वाहन खड़े कर देना।

यह भी पढ़ें 👉  UKSSSC भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया पुतला दहन…देखे VIDEO

जिस चलते सड़क पर जाम लगना आम बात है, जिससे कई मरीज व आवश्यक कार्य से जाने वाले लोग जाम में फंसे देखे जा सकते हैं, आखिर किस दिन होगा ऐसी समस्याओं का स्थाई समाधान।

मोटर मैकेनिको ने किया सगी बहनों से रेप पॉक्सो दुष्कर्म की धाराओं में भेजा जेल >>>

मोटर मैकेनिको ने किया सगी बहनों से रेप पॉक्सो दुष्कर्म की धाराओं में भेजा जेल >>>

दो नाबालिक बहनों को भगाने वाले सहारनपुर निवासी साहिल और अहतसाम गिरफ्तार जनता जनार्दन की आवाज संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी,,,,,, हल्द्वानी | देवभूमि उत्तराखण्ड...