आईपीएल मैचों की आड़ में सट्टा लगाते 3 सटोरिय पुलिस हिरासत में

आईपीएल मैचों की आड़ में सट्टा लगाते 3 सटोरिय पुलिस हिरासत में
ख़बर शेयर करें -

NEWS हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी – आईपीएल मैच प्रारम्भ होते है ,ऑन लाइन सट्टे का कारोबार परवान चढ़ने लगा है , इसी कड़ी में
बनभूलपुरा पुलिस ने तीन सटोरियों को हजारों की नगदी के साथ गिरफ्तार किया है। यह तीनो आरोपी आईपीएल मैचों की आड़ में ज्यादा मुनाफा कमाने का लालच दे ऑनलाईन सट्टे का कारोबार रहे थे। पकड़े गये सटोरियों को गेम लिंग एक्ट में विरुद्ध कार्यवाही की गई है।

जानकारी के मुताबिक़ शहर के कई स्थानों पर आईपीएल सट्टे के कारोबारी सक्रिय रहते है । खेलने वालो का एक ही ख्वाब होता है रातो रात अमीर कैसे बना जाये आमिर बनने के जाल में फस गरीब तबका इसमें अपनी दिनभर की गाढ़ी कमाई सट्टे में लगा देता है। इसके खिलाफ पुलिस भी अभियान तेज किए हुए है। जिसके तहत आये दिन कोई न कोई सटोरिया या सट्टा एजेंट पुलिस के हत्थे चढ़ रहा है। इसी मुहीम में पुलिस ने तीन और सट्टा एजेंटों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  रातो रात चुनाखान निवासी बन गया अकूत करोड़ो की सम्पत्ति का मालिक ?

बनभूलपुरा थाना पुलिस के अनुसार बीती रात गश्त के दौरान चिराग अली शाह मजार के पास सट्टे की खाईबाड़ी की सूचना पर छापा मारा गया। इस बीच कुछ लोग पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे। जिनमें से तीन युवकों को घेराबंदी कर दबोच लिया गया। जबकि अन्य भागने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  देश आज़ादी जश्न मना रहा था वही कैबिनेट मंत्री के भांजे अवैध शराब तस्करी में गिरफ्तार

पुलिस को पकड़े गये युवकों के पास से 8400 रूपये की नगदी व मोबाइल फोन बरामद हुए। पुलिस को बरामद फोनों में सट्टा संबंधी साईटें भी खुली मिली। पकड़े गये सट्टा एजेंटों ने पुलिस को अपने नाम उवैश उर्फ छोटे पुत्र मोहम्मद अब्बास, युसुफ खान पुत्र उस्मान निवासी लाइन नंबर 17 व वैदत अली पुत्र अहमद अली निवासी लाइन नंबर 10 बनभूलपुरा बताये हैं। तीनों ने पुलिस को बताया कि वह आईपीएल मैचों में ऑनलाईन सट्टा लगवा रहे थे। पुलिस ने पकड़े गये सटोरियों को गैमलिंग एक्ट में निरूद्ध किया है।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कही ये बात…..