कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा माफियाओं के पैसे से भीड़ जुटाने का प्रयास -प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत

कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा माफियाओं के पैसे से भीड़ जुटाने का प्रयास -प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश  रावत
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( संवाददाता अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी \आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने कांग्रेस की यात्रा को फ्लाॅप शो बताया। उन्होने कहा कि माफियाओं के पैसे से भीड़ जुटाने का प्रयास किया जा रहा है फिर भी उत्तराखण्ड की देवतुल्य जनता ने यात्रा को नकार दिया है। उन्होने कहा कि लोग कांग्रेस के कुकर्मों से इतना तंग हो चुके थे कि स्थाई रूप से जनता ने देवभूमि उत्तराखण्ड से कांग्रेस की विदाई का मन बना रखा है। उन्होने कहा कि जब देश में कांग्रेस की सरकार थी तब हजारों-करोड़ों के घोटाले कांग्रेस की सरकार द्वारा किये गये। देश का सर दुनिया में हमेषा झुका रहा और जब उत्तराखण्ड में कांग्रेस की सरकार आई तब इस प्रदेश को जितना लुटा गया वो जनता सब जानती है। डेनिस शराब के नाम पर लुट खसौट स्वयं तत्कालिन मुख्यमंत्री हरीष रावत की वह सीडी जिसमें वो कहते हैं कि जितना लुटना है उतना लुट लो। जैसे घटना क्रम जनता को आज भी याद है।

यह भी पढ़ें 👉  फेस मास्क अनिवार्य सार्वजनिक स्थलों पर लापरवाही की तो भरना पड़ेगा इतना दंड

रावत ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को आदत पड़ गई है कि जनता को परेषान करो, झूठ बोलो, माफी मांगो और किसी प्रकार बरगलाकर शासन आ जाये तो अपने को मजबूत करो और देश व प्रदेश को कमजोर करो। उन्होने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने हाई कमान को खुश करने के लिए सिक्खो के पवित्र पंच प्यारो का असम्मान किया और बाद में माफी मांगने का नाटक कर दिया। पूर्व में प्रदेश लुटने का आवाहन किया और जब पकडे़ गये तो माफी मांगने का नाटक कर जनता को गुमराह करने का प्रयास किया। जुम्मे की नमाज के दिन कार्य दौरान अवकाश का ऐलान कर लोगोें को लड़ाने का प्रयास किया और बाद में माफी मांग ली। उन्होने कहा कि जनता तत्कालीन हरीश रावत की सरकार से इतनी दुखी थी कि उन्होने भारतीय जनता पार्टी को 57 सीटें दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के नव निर्माण के लिए एक मौका आम आदमी पार्टी को जरूर दें- समित टिक्कू

रावत ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश व युवा मुख्यमंत्री पुश्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश आगे बढ़ रहा है। कांग्रेस प्रदेश को बदहाल हालत में छोड़ गई थी आज हजारों से ज्यादा भर्तीयों को खोला जा रहा है। धामी सरकार प्रदेश के नागरिकों, कर्मचारीयों, व्यापारियों, महिलाओं, पर्यटन से संबन्धित कारोबारियों और समाज के सभी वर्गो के खुशहाली के लिए रात-दिन ईमानदारी के साथ कार्य कर रही है। सभी समस्याओं का समाधान मिल बैठकर निकाल रही है। प्रत्येक उत्तराखण्डी के चेहरे पर मुस्कुराहट हो इसका प्रयास किया जा रहा है। आज देश के तमाम सर्वे बताते हैं कि जनता कांग्रेस के पुराने कुकर्मों को भूली नहीं है और आज भी सावधानी के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए सजग है।

सरकार नगर निकाय चुनावो की तैयारी में जुटी सुत्रोंनुसार  इस तारीख को जारी हो सकती है अधिसूचन,,,,,

सरकार नगर निकाय चुनावो की तैयारी में जुटी सुत्रोंनुसार इस तारीख को जारी हो सकती है अधिसूचन,,,,,

जनता जनार्दन की आवाज * HS NEWS *संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी | विश्वसनीय सूत्रों से एक बड़ी खबर देहरादून से प्राप्त हो रही है...