बाजार खुलते ही बेकाबू भीड़ गाईड लाइनों की उड़ाई धज्जिया

बाजार खुलते ही बेकाबू भीड़ गाईड लाइनों की उड़ाई धज्जिया
ख़बर शेयर करें -

NEWS हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | प्रदेश बढ़ते संक्रमण के दृस्टिगत राज्य सरकार द्वारा प्रदेश में रविवार को पूर्ण बंदी की गई थी। वही शहर में जहां एक ओर उत्तराखड सरकार और प्रशासन द्वारा रविवार को लाॅकडाउन की शुरुआत की गई है। इस क्रम में शनिवार और रविवार को बाजार क्षेत्र में व्यापारिक संगठनों द्वारा लाॅकडाउन रखा गया था।

वहीं दूसरी ओर आज सोमवार को बाजार खुलने पर शासन प्रशासन नहीं आई नज़र । पूरे बाजार में जहां एक और लाॅक डाउन लगाकर मास्क लगाकर कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने की बात की जा रही है वहीं एक और आज बाजार खुलते ही खचाखच भीड़ एक दूसरे से सटकर चलती नजर आई। इससे कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करने की बात बेमानी साबित हुई। इससे तो कोरोना और तेजी से फैल आएगा।

यह भी पढ़ें 👉  नई नजूल नीति अव्यवहारिक : बल्यूटिया

व्यापारियों का कहना है कि ऐसे साप्ताहिक लाॅकडाउन लगाने का क्या फायदा। इस तरह कोरोना से कैस बचाव होगा इस पर अधिकांश व्यापारी हैरान दिखे। प्रशासन ने उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन द्वारा शनिवार और रविवार को लाॅकडाउन रखा गया। इस दौरान लोगों ने लाकडाउन का भलीभांति पालन किया लेकिन आश्चर्य उस समय हुआ जब आज सोमवार को बाजार खुलते ही लोग भारी संख्या में बाजार पहुंचे और उन्हें नियंत्रित करने के लिए कोई भी जिम्मेदार अधिकारी नजर नहीं आया। इससे लोगों में हैरानी है कि एक ओर तो लाक डाउन लगाया जा रहा है वहीं आज बाजार खुलने पर कहीं भी कोई व्यवस्था पटरी पर लाने वाला नहीं दिख रहा है। लोगों का मानना है कि ऐसे में कोरोना संक्रमण कम होने की जगह पर और तेजी से फैलेगा। बहरहाल शासन और प्रशासन को केंद्र की गाइड लाइन के अनुसार बाजार क्षेत्र में गश्त भी बढ़ानी चाहिए ताकि लोगों तक सही संदेश पहुंच सके।

यह भी पढ़ें 👉  भगवान श्रीराम सबको जोड़ने वाले हैं, यह दिन ख़ुशी का है : डॉ शैलेंद्र
जिलाधिकारी के आदेशों की धज्जिया उड़ाई रात के अँधेरे में रोड तोड़ पाइप लाइन बिछाई ज़िम्मेदार ? VIDEO —

जिलाधिकारी के आदेशों की धज्जिया उड़ाई रात के अँधेरे में रोड तोड़ पाइप लाइन बिछाई ज़िम्मेदार ? VIDEO —

विभाग के अधिकारियो की मिलीभगत \ अनदेखा रातो को रोडो को खोदने वाले आखिर ? जनता जनार्दन की आवाज * HS NEWS *संवाददाता अतुल अग्रवाल...