लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ी से टक्कर मारे जाने पर आप का विरोध प्रदर्शन

लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ी से टक्कर मारे जाने पर आप का विरोध प्रदर्शन
ख़बर शेयर करें -

बेहद अफ़सोस

लखीमपुर खीरी किसानो के साथ जो अमानवीय हादसा हुआ ,हादसे में एक पत्रकार की भी हुई मृत्यु परन्तु की किसी पार्टी के शीर्ष नेता ने पत्रकार की मृत्यु पर अफ़सोस दुःख व्यक्त नहीं किया पत्रकारों से अपेक्षा सभी रखते है , पत्रकारों पर टिप्पणी करते है आलोचनाएं करते है ,परन्तु हमारे साथी की मृत्यु पर दो शब्द ????

संवाददाता अतुल अग्रवाल हालात-ए-शहर ,हल्द्वानी |लखीमपुर खीरी में किसानों को भाजपाइयों द्वारा गाड़ी से रौंदे जाने के विरोध में सोमवार की दोपहर सावित्री कॉम्प्लेक्स स्थित पार्टी कार्यालय के समीप जेल रोड चौराहा पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जोरदार प्रर्दशन करते हुए भाजपा सरकार का पुतला फूंका । प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने कहा कि लखीमपुर की घटना में सरकार ने अपना अमानवीय चेहरा दर्शा दिया है कृषि कानूनों का शांतिपूर्ण विरोध कर रहे किसानों को भाजपाइयों द्वारा, गाड़ी से रौंदना घोर अमानवीय और क्रूर कृत्य है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग करती है साथ ही इस पूरे प्रकरण की निष्पक्ष और उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।
मौके पर दीप पांडे, रमेश कांडपाल, श्रीकांत खंडेलवाल, राजीव लोचन, एम के शर्मा, नरेंद्र, आरूफ सिद्दीकी मो० अनीश, नजाकत अली खान, शानू खान, सुनिल, पंकज, हर्ष सिरोही, जितेंद्र राजकुमार, नितिन, दीप आर्या, वीरेंद्र मोहन कश्यप, दीपक मेहरा, मोहिनी देवी, रेखा, मंजू, बबिता आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  इन्टरार्क मजदूर संगठन ऊधम सिंह नगर के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी

देखे विडिओ

न सत्ता पक्ष , न विपक्ष , केवल जनतापक्ष *हमारा यू ट्यूब चैनल * हालात-ए-शहर *सबक्राइब करे बेल आइकॉन दबाना न भूलेऔर देखते रहे खबरे हल्द्वानी से *अतुल अग्रवाल हालात-ए-शहरवेबसाइटwww.@halateshahar.inमेल आईडी atulagarwal9927@gmail.comन्यूज कवरेज़ /विज्ञापन के लिये 9927753077 * 6399599595
खबर शेयर करें…

जाम से निपटने एवम अतिक्रमण पर जिलाधिकारी के सख्त निर्देश,,,,,

जाम से निपटने एवम अतिक्रमण पर जिलाधिकारी के सख्त निर्देश,,,,,

जनता जनार्दन की आवाज संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी | ,,,,,, आगामी पर्यटन सीजन की व्यवस्थाओं के दृष्टिगत जिलाधिकारी वंदना ने नैनीताल भवाली क्षेत्र का...