शहर में सुगम एवं सुरक्षित यातायात व्यवस्था के सम्बन्ध में गोष्ठी

शहर में सुगम एवं सुरक्षित यातायात व्यवस्था के सम्बन्ध में गोष्ठी
ख़बर शेयर करें -

संवाददाता अतुल अग्रवाल , हालात-ए-शहर ,हल्द्वानी | आज हरीश वर्मा पुलिस अधीक्षक अपराध/यातायात जनपद नैनीताल की अध्यक्षता में पुलिस बहुउदेदशीय भवन हल्द्वानी के सभागार में सीपीयू एवं यातायात पुलिस अधिकारी कर्मचारी गणों के साथ शहर हल्द्वानी में सुगम एवं सुरक्षित यातायात बनाये जाने के सम्बन्ध में गोष्ठी आयोजित की गई।
उक्त गोष्ठी में शहर हल्द्वानी को सुगम एवं सुरक्षित यातायात व्यवस्था को बनाये जाने हेतु उपस्थित समस्त सी0पी0यू0/यातायात पुलिस अधि0/कर्म0गणों को निर्देशित किया गया


1- शहर हल्द्वानी में होने वाले वीवीआईपी0 मूवमेंट होने की स्थिति में जनता को सुगम यातायात व्यवस्था देने एवं राजनीतिक,धार्मिक आयोजनों के दौरान डायवर्जन प्लान के बारे में चर्चा की गई जिसमें कर्मचारी गणों द्वारा डायवर्जन में आने वाली परेशानियों विचार विर्मश किये गये। तथा शहर के निम्न 05 रूट के बारे में जानकारी दी गयी।
1- नारी मन काठगोदाम से खेड़ा गोला पुल होते हुए तीन पानी बाईपास बरेली रोड तक
2-नारी मन काठगोदाम से सीधे हाइडिल तिकोनिया कालाढूंगी चौराहा गांधी इंटर कॉलेज चौराहा होते हुए मंडी तीन पानी तिराहा
3- कॉल टैक्स से पंचक्की होते हुए चंबल पुल लालडॉट कालाढूंगी रोड
4-कालाढूंगी तिराहा से अर्बन बैंक मुखानी लाल डांट से कुसुम खेड़ा कमालुआगंजा कालाढूंगी रोड
5-सिंधी चौराहे से आईटीआई टीपी नगर पंचायत घर रामपुर रोड

यह भी पढ़ें 👉  जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट ने बलवंत पाल लक्ष्मीकांत पासपोला व जाकिर हुसैन को सम्मानित किया


2- शहर के अंदर डायवर्जन वाले स्थान के बारे में चर्चा की गई कि शहर में किसी प्रकार के कार्यक्रम आयोजन होने पर आईटीआई तिराहे से कैंसर अस्पताल लाइव लाइन तिराहा क्रियाशला होते हुए नीलकंड अस्पताल की ओर आईटीआई यह मार्ग वनवे किया जाएगा इसी प्रकार कैंसर अस्पताल से एसडीएच की ओर निकलने वाले मार्ग को वनवे किया जाएगा।
3- शहर में कार्यक्रम आयोजन के दौरान पार्किंग व्यवस्था के बारे में विचार-विमर्श किया गया तो ं एमबी इंटर कॉलेज मैदान क्रियाशाला की ओर टी0पी0 नगर से हौंडा के मध्य गांधी इंटर कॉलेज पार्किंग हनुमान मंदिर से नीचे एसबीआई कुसुम खेड़ा से ऊंचा पुल कॉलटैक्स से हाईडिल की ओर टी0पी0 नगर के नीचे रामपुर रोड इसके अतिरिक्त एचएन इंटर कॉलेज की पार्किंग सरगम सिनेमा की पार्किंग उत्थान मंच हीरानगर एवं शिशु मंदिर एफ0टी0आई0 के सामने पार्किंग व्यवस्था बनाने हेतु संबंधित विभागों से वार्ता की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  सरकारी नजूल भूमि पर कोई भी निर्माण कार्य बर्दास्त नही किया जायेगा-सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह…देखे VIDEO


4- यातायात पुलिस एवं सी0पी0यू0 के कर्मचारी गणों द्वारा डायवर्जन पॉइंट में सहयोग हेतु पीएसी के कर्मचारी एवं बैरियर की आवश्यकता के सम्बन्ध में एसपी यातायात नैनीताल को बताया गया तथा उनके द्वारा यातायात व्यवस्था को दुररूत रखने हेतु अतिरिक्त पुलिस की मांग की जायेगी।
5- शहर में होने वाली जाम की समस्या एवं यातायात के दबाव को कम करने के सम्बन्ध में भी चर्चा करते हुये उपायों के बारे में भी विचार विमर्श किये गये।

यह भी पढ़ें 👉  सरकारी भूमियो पर काबिज़ अतिक्रमणकारी स्वतः अपना अतिक्रमण खाली कर दें – धामी >>VIDEO

न सत्ता पक्ष , न विपक्ष , केवल जनतापक्ष **हमारा यू ट्यूब चैनल * हालात-ए-शहर *सबक्राइब करे बेल आइकॉन दबाना न भूलेऔर देखते रहे खबरे हल्द्वानी से **अतुल अग्रवाल हालात-ए-शहरवेबसाइटwww.@halateshahar.inमेल आईडी atulagarwal9927@gmail.comन्यूज कवरेज़ /विज्ञापन के लिये *9927753077 ** 6399599595

प्रीतम को कांग्रेस में शेष बचे नेताओं की चिंता करनी चाहिए,,,,भट्ट

प्रीतम को कांग्रेस में शेष बचे नेताओं की चिंता करनी चाहिए,,,,भट्ट

ईवीएम एवं संवैधानिक प्रक्रिया पर कांग्रेस को भरोसा नहीं और कांग्रेस पर जनता को भरोसा नहीं,,,, भट्टनिर्वाचन प्रक्रिया पर राजनैतिक आरोप लगाने का नैतिक अधिकार...