स्वास्थ विभाग की बड़ी लापरवाही हुई उजागर RT PCR रिपोर्ट बिना जाँच के कोरोना की आई पॉजिटिव

स्वास्थ विभाग की बड़ी लापरवाही हुई उजागर RT PCR रिपोर्ट बिना जाँच के कोरोना की आई पॉजिटिव
ख़बर शेयर करें -

\हल्द्वानी हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) दिनेशपुर के मदनापुर गाँव मे उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक चार साल की बच्ची का बिना सेम्पल लिए कोरोना की RTPCR रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई अब स्थानीय लोग स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही पर तरह तरह के सवाल उठा रहे हैं । तो बच्ची का पिता मामले की शिकायत करने की बात कह रहा है ।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री दिखे बगैर फेस मास्क के धूल उड़ने पर मफलर बना सहारा

ज्ञात हो पिछले सप्ताह नगर के निकटवर्ती गांव अमृतनगर दो में 100 से अधिक लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के उपरांत पास ही के गांव में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना जांच हेतु कैम्प का आयोजन किया गया । जिसमें तमाम ग्रामीणों ने जांच हेतु सैम्पल दिए । इसी क्रम में खटोला दो निवासी पंकज बैरागी ने जांच हेतु सैम्पल दिया । कैम्प में उपस्थित कर्मियों से उन्होंने अपनी चार साल की बेटी के जांच की बात कही । लेकिन बेटी का सैम्पल नही दिया ।

यह भी पढ़ें 👉  कोरोना ने की वापसी बेस अस्पताल में लगातार बढ़ रहे मरीज

रविवार को जब रिपोर्ट आई तो पंकज बैरागी की नेगेटिव रिपोर्ट जबकि बेटी को कोरोना संक्रमित दर्शाया गया । पंकज बैरागी ने बताया जब उनकी बेटी का सैम्पल ही नही लिया गया तो रिपोर्ट पॉज़िटिव कैसे आयी । स्वास्थ्य विभाग की ओर से हुई लापरवाही के कारण आज लोग तमाम सवाल उठा रहे हैं । उधर सैम्पलिंग प्रभारी डॉ उपेंद्र रावत ने इसे लैब की खामी होना बताया गया । आखिर कोरोना काल मे इतनी बड़ी चूक से स्थानीय लोग सख्ते में हैं और तरह तरह की बात कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं आयुक्त के द्वारा आखिर किस अधिकारी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की शासन को भेजी रिपोर्ट देखे खबर विस्तार से
24 घंटे में आग पर काबू नही पाया तो सम्बन्धित क्षेत्र के डीएफओ एवं रेंज अधिकारी की जिम्मेदारी तय- धामी

24 घंटे में आग पर काबू नही पाया तो सम्बन्धित क्षेत्र के डीएफओ एवं रेंज अधिकारी की जिम्मेदारी तय- धामी

जनता जनार्दन की आवाज * HS NEWS *संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी | --मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वीडियों क्रांफ्रेसिंग के माध्यम से कुमाऊं मण्डल...