बैजनाथ वाहन चैकिंग में 183,850 रुपए कैश एवम पार्टी और प्रत्याशी से सम्बंधित प्रचार सामग्री ज़ब्त

बैजनाथ वाहन चैकिंग में 183,850 रुपए कैश एवम पार्टी और प्रत्याशी से सम्बंधित प्रचार सामग्री ज़ब्त
ख़बर शेयर करें -

चुनाव आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन के दृष्टिगत उक्त धनराशि मय प्रचार सामग्री को नियमानुसार जब्त
183,850 रुपए कैश आखिर इतनी बड़ी धनराशि बागेश्वर उपचुनाव से पहले किस मकसद से पहुंचाने की कोशिश

  • HS NEWS * ATUL AGARWAL – HALDWANI * | विश्वनीय सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर बागेश्वर से मिल रही है जानकारी के मुताबिक बागेश्वर उपचुनाव से ठीक पहले बागेश्वर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। बागेश्वर पुलिस ने कांग्रेस पार्टी की प्रचार सामग्री के साथ ही भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ है। बता दें कि चेकिंग के दौरान पुलिस के हाथ ये कामयाबी लगी है।
यह भी पढ़ें 👉  पहाड़ों में रोजगार के साधन बढ़ने से रुकेगा पलायन – पुष्कर सिंह धामी

वही बात की जाये तो बागेश्वर उपचुनाव से पहले प्रदेश में राजनितिक माहौल गरमाया हुआ है। जिसको लेकर पुलिस लगातार कर रही है चेकिंग इसी क्रम में
बागेश्वर पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार थाना बैजनाथ क्षेत्र में एसओजी टीम की सूचना पर निर्वाचन ड्यूटी के मद्देनजर चेकिंग टीम और थाना बैजनाथ के कर्मियों द्वारा थाना बैजनाथ गेट पर वाहन संख्या UK06BF 8777 महेंद्रा XUV 300 को रुकवाकर चैक किया गया। वाहन को चेक करने के दौरान पुलिस को वाहन में 183,850 रुपए कैश और कांग्रेस पार्टी और प्रत्याशी से सम्बंधित प्रचार सामग्री मिली।

यह भी पढ़ें 👉  नर्सेज के 2621 पदों पर भर्ती को लेकर देहरादून सचिवालय के बाहर बैठे भूख हड़ताल पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक वाहन चालक मुकेश चन्द्र पुत्र हरीश चंद्र निवासी ग्राम भुमका पोस्ट नाई खनश्यू जिला नैनीताल द्वारा अपनी कार में कुल 183,850 रुपये व कॉंग्रेस पार्टी व प्रत्याशी से सम्बंधित प्रचार सामग्री के ले जाया जा रहा था। इस सम्बन्ध में वो मौके पर कोई भी वैध प्रमाण व दस्तावेज उपलब्ध नहीं करा पाया।

यह भी पढ़ें 👉  अर्थव्यवस्था बढ़ाने निकले शराब के दीवाने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

चुनाव आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन के दृष्टिगत उक्त धनराशि मय प्रचार सामग्री को नियमानुसार जब्त कर अग्रिम कार्यवाही के लिए रिपोर्ट प्रेषित की गई है। बागेश्वर पुलिस द्वारा उपचुनाव के मद्देनजर लगातार चेकिंग की जा रही है।

जिलाधिकारी के आदेशों की धज्जिया उड़ाई रात के अँधेरे में रोड तोड़ पाइप लाइन बिछाई ज़िम्मेदार ? VIDEO —

जिलाधिकारी के आदेशों की धज्जिया उड़ाई रात के अँधेरे में रोड तोड़ पाइप लाइन बिछाई ज़िम्मेदार ? VIDEO —

विभाग के अधिकारियो की मिलीभगत \ अनदेखा रातो को रोडो को खोदने वाले आखिर ? जनता जनार्दन की आवाज * HS NEWS *संवाददाता अतुल अग्रवाल...