आश्वासन मिलने पर कांग्रेस प्रवक्ता दीपक ब्ल्यूटिया ने टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों के साथ अपना धरना समाप्त किया

आश्वासन मिलने पर कांग्रेस प्रवक्ता दीपक ब्ल्यूटिया ने टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों के साथ अपना धरना समाप्त किया
ख़बर शेयर करें -

संवाददाता अतुल अग्रवाल ” हालात-ए-शहर ” हल्द्वानी | कोविड-19 के समय सरकारी कामकाज में लगी टैक्सियों के भुगतान अभी तक नहीं होने पर आज टैक्सी यूनियन द्वारा आरटीओ ऑफिस हल्द्वानी में भुगतान करने को लेकर धरना शुरू किया गया था, जिसकी सूचना मिलने पर उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं कुमाऊं मीडिया प्रभारी दीपक ब्ल्यूटिया भी टैक्सी यूनियन को अपना समर्थन देने आरटीओ ऑफिस पहुंचे।

उनके साथ धरने पर बैठ गए, भुगतान नहीं किए जाने पर दीपक ब्ल्यूटिया अनिश्चितकालीन धरने पर टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों के साथ बैठ गए। दोपहर 12:30 बजे से लेकर शाम के 7:00 बजे तक उनके द्वारा आरटीओ ऑफिस के अधिकारियों और प्रशासन के अधिकारियों के समक्ष भारी दबाव बनाया गया और जमकर नारेबाजी की गई।

यह भी पढ़ें 👉  डॉ ने शराब के नशे में कहा प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री से कर दो शिकायत नही करूंगा ईलाज

इसकी सूचना जब जिला प्रशासन को परिवहन विभाग के अधिकारी द्वारा दी गई तो आनन-फानन में प्रशासन द्वारा 4700000 रुपए की पहली किस्त टैक्सी यूनियन के लोगों के लिए जारी की गई। वही सितंबर तक का पूरा पैसा इसी माह के अंत तक जारी किये जाने का आश्वासन मिलने पर कांग्रेस प्रवक्ता दीपक ब्ल्यूटिया ने टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों के साथ अपना धरना समाप्त किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता दीपक ब्ल्यूटिया ने कहा कि राज्य सरकार पूरी तरीके से तानाशाही पर उतर आ गई है। कोविड-19 में टैक्सी यूनियन के लोगों ने फ्रंटलाइन वायर की तरह काम किया, लेकिन उनके काम का भुगतान ना करके उनका उत्पीड़न करने का काम किया है, जिसे कांग्रेस किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि दूसरी किस्त जारी ना होने पर इसी तरह का आंदोलन दोबारा से करने को बाध्य होंगे। फिलहाल जिला प्रशासन द्वारा पहले क़िस्त जारी कर दी गई है, जिसके बाद धरना समाप्त कर दिया गया, इस दौरान आरटीओ राजीव मेहरा, एआरटीओ संदीप वर्मा सहित आरटीओ विभाग के अधीनस्थ कर्मचारी मौजूद थे।