ईद-उल-फितर की नमाज़ सोशल डिस्टनसिंग के साथ अदा करे

ईद-उल-फितर की नमाज़ सोशल डिस्टनसिंग के साथ  अदा करे
ख़बर शेयर करें -

NEWS हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | ललित आर्य महिला इंटर कॉलेज में ईद-उल-फितर ईद के त्यौहार को लेकर अमन कमेटी की एक बैठक संम्पन्न हुई। बैठक में शासन-प्रशासन की ओर से सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, एसडीएम हल्द्वानी विवेक राय, पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पराशर, सहायक नगर आयुक्त विजेंद्र चौहान, थाना अध्यक्ष बनभूलपुरा प्रमोद पाठक ,इमाम हजरत ,समाजवादी पार्टी प्रमुख महासचिव शोएब अहमद ,अल्पसंख्यक आयोग उपाध्यक्ष मजहर नईम नवाब ,पार्षद गण, उमेर मतीन , शहर के संभ्रांत नागरिक, आदि लोगों ने शिरकत की।

बैठक के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह एवम एसडीएम हल्द्वानी विवेक राय के द्वारा बताया गया कि सब लोगों से ईद की नमाज सोशल डिस्टेंसिंग व कोविड-19 संक्रमण की गाइड लाइन के अनुसार अदा करने की बात कही गई है। जिसमें सभी लोगों ने उनको आश्वासन दिया है, कि हम नमाज को कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार ही अदा करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  ताज चौराहे पर जल संस्थान कैम्प लगाएगा

अमन कमेटी की बैठक में शोएब अहमद का कहना है कि, कोविड-19 संक्रमण जो कि एक सांस जनित बीमारी है। उनके द्वारा शासन-प्रशासन के उच्चाधिकारियों को इस बात से भी अवगत कराया, कि गौलापार में ट्रेंचिंग ग्राउंड हल्द्वानी में विगत कई महीनो से लगातार आग लग रही है। आग से उठता धुआ ज़हरीली गैस में तब्दील हो क्षेत्र के हज़ारो लोग सांस की बीमारी से संक्रमित हो रहे है , कई लोगो अपनी ज़िन्दगी भी गवा चुके है । ऐसे में कोविड-19 संक्रमण बढ़ने की संभावनाए अधिक है। शासन-प्रशासन के मौजूद अधिकारियों द्वारा आश्वासन दिया गया, कि आग को तुरंत बुझाने के लिए नगर निगम को आदेशित करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश में बड़ा घोटाला उजागर नियमों को धताबता रिटायर्ड कर्मियों को वन निगम ने दी संविदा पर नौकरी

अमन कमेटी की बैठक में अल्पसंख्यकने सभी लोगों को कोविड-19 संक्रमण से बचने की अपील की।
अल्पसंख्यक का कहना कि हम लोग जैसे अब तक नमाज अदा करते रहे हैं। इसी तरह नमाज अदा करते रहें, और कोविड-19 संक्रमण ना फैले सरकार की बनाई गाइडलाइन का पालन करें। साथ ही नगर निगम से मौजूद सहायक नगर आयुक्त विजेंद्र चौहान को ट्रेंचिंग ग्राउंड की आग बुझाने व तुरंत पानी भेजने को कहा, जिस पर सहायक नगर आयुक्त द्वारा आश्वासन दिया गया, कि ट्रेंचिंग ग्राउंड की आग बुझाने के लिए नगर निगम अपने स्तर से हर संभव प्रयास करेगा।

यह भी पढ़ें 👉  अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर अंबेडकर पार्क दमुआदूंगा में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आर्ट ऑफ़ लिविंग मनाया गया
छै महीने बीत जाने के पश्चात आवारा पशुओ से नहीं निजात ज़िम्मेदार ? VIDEO

छै महीने बीत जाने के पश्चात आवारा पशुओ से नहीं निजात ज़िम्मेदार ? VIDEO

जनता जनार्दन की आवाज संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी | ,,,,,, जानकारी के मुताबिक नैनीताल जिलाधिकारी महोदया द्वारा 6 महीने पूर्व एक ब्यान दिया गया...