उत्तराखण्ड मित्र पुलिस मदद के लिए आई आगे

उत्तराखण्ड मित्र पुलिस मदद के लिए आई आगे
ख़बर शेयर करें -

NEWS हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | मिशन हौसला के तहत ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में चालाक सोहम सिंह ने बताया कि उसको भोजन की आवश्यकता है व लॉक डाउन के कारण होटल ढाबे बन्द है। उक्त व्यक्ति को भोजन उपलब्ध कराया गया।

आज दिनांक 8/5/2021तिकोनिया में चेकिंग के दौरान मनोज रतूडी निरीक्षक द्वारा एक बुजुर्ग रमेश जोशी पहाड़पानी से कमलुगांजा जाने को आये थे जो गाड़ी न मिलने के कारण पैदल पैदल जा रहे थे रोककर पूछा और पानी पिलवाया गया उक्त बुजुर्गवार के पास पैसे नही थे जिनको टैक्सी के माध्यम से कमलुवागांजा घर तक भिजवाया गया , ​देवचौल्ड निवासी एक व्यक्ति सौरभ ने बताया कि उसके पास दवाई खत्म हो गई है। जिसे दवाई व सैनिटाइजर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  मंडी क्षेत्र में हार-जीत की बाजी लगाकर जुआ खेलते पांच व्यक्ति गिरफ्तार जुआ की फड़ से ₹14500 बरामद

​नरेश सिंह भंडारी पुत्र बिशन सिंह भंडारी नि0 शिव विहार कॉलोनी हल्द्वानी ने बताया कि उसके भाई गोपाल सिंह भंडारी की कोरोना से मृत्यु हो गयी है जिनको कोविड कंट्रोल के माद्यम से ppe किट व एम्बुलेंस दिलवाकर शव को अन्तेयष्टि हेतु भिजवाया गया।
​आज दिनांक8/5/2021 को 112 के माध्यम से सुचना आने पर की बेतालघाट के संदीप को ऑक्सीजन वाला बेड की जरूरत है फोन से वार्तालाप की गई ….और कल्याण अस्पताल …में बेड दिलवाया जा रहा है…

यह भी पढ़ें 👉  सट्टे की खाई-बाडी करते हुए गिरफ्तार