त्यौहारों के मद्देनज़र थाना/ चौकियों में कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने की अपील

त्यौहारों के मद्देनज़र थाना/ चौकियों में कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने की अपील
ख़बर शेयर करें -

NEWS हालत-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी |
आगामी नवरात्रि अंबेडकर जयंती रमजान माह के दृष्टिगत जनपद नैनीताल पुलिस विभिन्न थाना/चौकी क्षेत्र अंतर्गत सीएलजी गोष्टी के माध्यम से क्षेत्र के सम्मानित जनता, जनप्रतिनिधियों, स्थानीय पदाधिकारियों के माध्यम से आगामी त्योहारों को शांतिपूर्ण एवम सौहार्दपूर्णभाव एवं कोविड-19 गाइडलाइन का पालन के साथ मनाये जाने की अपील कर रही है।
थाना बनभूलपुरा पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र अंतर्गत संचालित ललित महिला इंटर कॉलेज में जाकर आगामी नवरात्रों, रमजान के महीने तथा अंबेडकर जयंती के संबंध में अमन कमेटी, सीएलजी ग्रुप, पार्षदों, मस्जिदों के इमामों व शहर के गणमान्य व्यक्तियों की मीटिंग रखी गई जिसमें वर्तमान समय में कोविड-19 के संबंध में जो भी गाइडलाइन शासन द्वारा जारी की जाएगी उसके अनुसार ही पर्वों को मनाने की सहमति व्यक्त की गई। इसके अलावा मीटिंग में उपस्थित लोगों द्वारा कुछ समस्याएं बताई गई। जिनके निस्तारण हेतु प्रभारी नगर मजिस्ट्रेट महोदया द्वारा संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया गया। मीटिंग में नगर मजिस्ट्रेट महोदया, क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी, कोतवाल हल्द्वानी, थानाध्यक्ष बनभूलपुरा, जेई जल संस्थान एवम नगर निगम के कर्मचारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  मुझे जो दायित्व मिला उसे जंगलों में व्यतीत करूं और सरकार और उत्तराखंड के लिए कुछ नया करूं-दीपक मेहरा

थाना कालाढूंगी पुलिस द्वारा थाना परिसर में आगामी नवरात्रों, रमजान के महीने तथा अंबेडकर जयंती के मद्देनजर अमन कमेटी सी.एल.जी. ग्रुप व बी.डी.सी मेंबर तथा ग्राम प्रधानों की मीटिंग रखी गई जिसमें वर्तमान समय में कोविड-19 के संबंध में जो भी गाइडलाइन शासन द्वारा जारी की जाएगी उसके अनुसार ही पर्वों को मनाने की सहमति व्यक्त की गई इसके अलावा मीटिंग में उपस्थित लोगों द्वारा कुछ समस्याएं बताई गई जिस के संबंध में संबंधित विभाग को रिपोर्ट प्रेषित की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश में पटवारी बेलगाम अंकिता हत्याकांड एव एडीएम एवी प्रेमनाथ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज संदेह के दायरे में पटवारी
थाना मुखानी पुलिस द्वारा थाना परिसर में आगामी त्योहारो के परिप्रेक्ष्य में सी०एल०जी० मेम्बर, पार्षदों, गणमान्य व्यक्तियों की मीटिंग आयोजित की गई और कोविड-19 की गाइडलाइंस के मुताबिक आयोजन करने हेतू लोगों को जागरूक किया गया साथ ही सम्मानित लोगों की समस्याओं को निराकरण हेतु कार्यवाही की गई

कोतवाली भवाली आगामी नवरात्रि पर्व ,रमजान व अंबेडकर जयंती को शांन्ति सदभावना एवम सौहार्द पूर्वक मनाने जाने तथा वर्तमान में बढ़ते कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत संक्रमण से बचाव के उपायों को ध्यान में रखते हुए त्योहार मनाने तथा जनता को भी जागरूक करने का आग्रह किया गया।

कोतवाली रामनगर आगामी नवरात्रों, रमजान के महीने तथा अंबेडकर जयंती के मध्य-नजर कोतवाली रामनगर में अमन कमेटी सीएलजी ग्रुप व बीडीसी मेंबर तथा ग्राम प्रधानों की मीटिंग रखी गई।जिसमें उपस्थित लोगों के माध्यम से आगामी त्योहारों को हर्ष-उल्लास एवं सौहार्दपूर्ण भाव के साथ ही वर्तमान समय में कोविड-19 के संबंध में जो भी गाइडलाइन शासन द्वारा जारी की जाएगी उसके अनुसार ही पर्वों को मनाने की सहमति व्यक्त की गई।

यह भी पढ़ें 👉  वकील की ड्रेस में पहुंचे हमलावर कोर्ट में महिला पर फायरिंग

कोतवाली लालकुआ आगामी नवरात्रों, रमजान के महीने तथा अंबेडकर जयंती के दृष्टिगत कोतवाली लालकुआं में अमन कमेटी, सीएलजी ग्रुप की मीटिंग रखी गई। जिसमें लोगों द्वारा पूर्व के समय से इन पवन अवसरों पर शासन-प्रशासन तथा नगरपालिका से मिलने वाले सहयोग के बारे में अवगत कराते हुए वर्तमान समय में कोविड-19 के संबंध में जो भी गाइडलाइन शासन द्वारा जारी की जाएगी उसके अनुसार ही पर्वों को मनाने की सहमति व्यक्त की गई।

प्रतिष्ठित स्कूल मे प्रतिबंधित मांस परोसने का सच सैंपल की जाँच के बाद आयेगा सामने-नायाब तहसीलदार>VIDEO

प्रतिष्ठित स्कूल मे प्रतिबंधित मांस परोसने का सच सैंपल की जाँच के बाद आयेगा सामने-नायाब तहसीलदार>VIDEO

जनता जनार्दन की आवाज * HS NEWS *संवाददाता अतुल अग्रवाल * हल्द्वानी | हल्द्वानी रविवार की दोपहर महानगर हल्द्वानी \ काठगोदाम नैनीताल हाईवे मार्ग स्थित...