बाल सुधार गृह से 7 बच्चे फरार 2 हुए बरामद बच्चों की तलाश जारी

बाल सुधार गृह से 7 बच्चे फरार 2 हुए बरामद बच्चों की तलाश जारी
ख़बर शेयर करें -

NEWS हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी. कालाढूँगी रोड पर राजकीय महिला कल्याण एवं पुनर्वास कार्यालय परिसर में बने किशोर सम्प्रेषण गृह से नाबालिक सात बच्चे सवेरे चार बजे बाल सुधार गृह से भागने में कामयाब हो गए , बच्चों के फरार होने की खबर से पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। आनन् फानन में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी मामले की जांच के लिए पहुंचकर छानबीन में जुट गए, सूत्रों के अनुसार सभी बच्चे अलग-अलग अपराधों में बंद थे। जिनमें से 2 बच्चे बरामद हो गए है, ये सभी एक ही कमरे में रहते थे , जानकारी के मुताबिक़ बच्चो द्वारा सुबह 4 बजे रजाई के कवर की रस्सी बना कर ग्रिल और जाली तोड़कर सीढ़ी के सहारे कूदकर बाल सुधार गृह से भाग गए। जिला प्रोबेशन अधिकारी व्योमा जैन ने बताया कि 2 बच्चे बरामद हो चुके है
बच्चो की तलाश के लिए पुलिस की टीमों को लगाया गया है. रेलवे और बस स्टेशन पर भी चेकिंग चलाई जा रही हैं। उन्होंने बताया कि किशोर संप्रेषण गृह में इस समय 13 बच्चे रखे गए थे। फरार हुए सभी बच्चे चोरी और एनडीपीएस के मामले में बंद थे जिनकी उम्र 13 साल से 17 साल के बीच है फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है और बच्चों के परिजनों से भी संपर्क किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  नासूर बना जाम का ताम झाम जूझती जनता कब मिलेगी निजात जाम के नासूर से

व्योमा जैन जिला प्रोबेशन अधिकारी ने बताया कि बच्चो के फरार होने की सूचना के बाद पुलिस को सूचित किया गया था. उन्होंने बताया कि फरार हुए सात बच्चो में 2 बच्चे मिल गए है और अन्य बच्चो की तलाश जारी है. मुमकिन है शाम तक सभी बच्चो को ढूंढ लिया जायेगा। उन्होंने कहा आगे इस तरह की कोई घटना न हो इसके लिए सतर्कता बरती जाएगी। और बॉउंड्री पर अलार्म सिस्टम भी लगाया जायेगा। एसएसपी नैनीताल प्रीति प्रियदर्शिनी, एसपी सिटी डॉ जगदीश चंद्र, सीओ हल्द्वानी भूपेंद्र धोनी ने बाल सुधार गृह का निरीक्षण किया है.
इसके लिए पुलिस की टीमों को लगाया गया है. रेलवे और बस स्टेशन पर भी चेकिंग चलाई जा रही हैं। उन्होंने बताया कि किशोर संप्रेषण गृह में इस समय 13 बच्चे रखे गए थे। फरार हुए सभी बच्चे चोरी और एनडीपीएस के मामले में बंद थे जिनकी उम्र 13 साल से 17 साल के बीच है फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है और बच्चों के परिजनों से भी संपर्क किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  सिटी मजिस्ट्रेट ने परिवहन विभाग के साथ किया निरीक्षण टीपी नगर से संचालित होगा अस्थाई बस स्टेशन
  • न सत्ता पक्ष , न विपक्ष , केवल जनतापक्ष *
  • हमारा यू ट्यूब चैनल
  • हालात-ए-शहर *
  • सबक्राइब करे बेल आइकॉन दबाना न भूले और देखते रहे खबरे हल्द्वानी से *
  • अतुल अग्रवाल *
  • न्यूज कवरेज़ /विज्ञापन के लिये *
  • 9927753077 *
  • 6399599595 *
यह भी पढ़ें 👉  जिसका बाप विधायक मन्त्री नही वो लावारिस नही * गगन कम्बोज