यूथ कांग्रेस के 61वे स्थापना दिवस के अवसर पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव हृदयेश कुमार द्वारा अपने आवास पर फहराया काँग्रेस का झंडा

यूथ कांग्रेस के 61वे स्थापना दिवस के अवसर पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव हृदयेश कुमार द्वारा अपने आवास पर  फहराया काँग्रेस का झंडा
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( संवाददाता अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | 9 अगस्त को यूथ कांग्रेस के 61वे स्थापना दिवस के अवसर पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव हृदयेश कुमार द्वारा अपने आवास पर काँग्रेस का झंडा फहराया गया,जिसके उपरांत मिष्ठान वितरण किया गया और एक बैठक की गई।

हृदयेश कुमार की अध्यक्षता में कार्यक्रम करते हुए कहा गया की आज स्थापना दिवस पर सभी युवा साथी यह संकल्प ले ली देश के गरीब ,मजलूम और असहायों के लिए यूथ कांग्रेस सदैव तैयार रहेगी, उन्होंने बताया की यूथ कांग्रेस की स्थापना 9 अगस्त 1960 को स्वर्गीय इंदिरा गांधी जी द्वारा की गई थी और इसका मुख्य उद्देश्य था की देश के युवाओं को मुख्य धारा से जोड़ा जाए ।

यह भी पढ़ें 👉  अस्पतालों में नहीं जगह बीमार लोगों के इलाज की व्यवस्था घरो पर करे सरकार ,प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया

इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा की आज देश को बचाने के लिए युवाओं ने एकजुट होना पड़ेगा और इसके लिए यूथ कांग्रेस ने सक्रियता दिखानी होगी। बैठक में आज 9 अगस्त की क्रांति को याद करते हुए देश के बलिदानियों को भी याद किया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  थाना बनभूलपुरा द्वारा सरकार की गाईड लाइन का पालन न करने वालो पर कार्यवाही

इस अवसर पर महानगर उपाध्यक्ष एवं पार्षद वार्ड न 37 विद्या देवी,जिला उपाध्यक्ष गोपाल धनीक,पूर्व अध्यक्ष हरीश आर्य,विधानसभा सचिव पंकज अधिकारी,जिला सचिव पंकज कुमार,अमरपाल संधू,अभिषेक आर्य,सागर कुमार,राहुल सोराडी,आशीष पाल सेठी,आदि युवा काँग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहें.