सोमवार से होगा ऊँचापुल रामलीला मैदान में टीकाकरण

सोमवार से होगा ऊँचापुल रामलीला मैदान में टीकाकरण
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | कोविड 19 के बढ़ते आंकड़ों की रोकथाम के लिये सरकार द्वारा 18 वर्ष से 45 वर्ष तक की आयु वालो के लिये – कोविड 19 वैक्सीन लगाने की घोषणा की है , कालाढूंगी विधानसभा के कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत शुक्रवार को ऊँचापुल रामलीला मैदान में 45+ आयु वालों के चल रहे टीकाकरण अभियान का जायजा लेने पहुँचे।

यह भी पढ़ें 👉  एक कोतवाल सहित डेढ़ दर्जन उपनिरीक्षकों के ट्रांसफर

जहाँ उन्हें अवगत करवाया गया कि कल वैक्सीन की उपलब्धता न होने के कारण वैक्सीनेशन नहीं हो पायेगा। भगत ने अपर मुख्य चिकित्साधिकारी से इस मामले में वार्ता कर जानकारी माँगी साथ ही समस्त क्षेत्रवासियों को अवगत करवाया कि रविवार तक कोविशील्ड वैक्सीन की खेप नैनीताल पहुँचेगी। जिसके पश्च्यात सोमवार से प्रत्येक दिन 200 लोगों को पुनः वैक्सीनेशन का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  प्रधानमंत्री मा0 नरेन्द्र मोदी के विजन मातृशक्ति अनुकूल सम्मान प्रदान करवानें का लिया संकल्प

साथ ही उन्होंने बताया कि ऊँचापुल में वैक्सीनेशन सम्बन्धित किसी भी जानकारी हेतु लोहारियासाल तल्ला (वार्ड-40) के पार्षद प्रमोद पंत जी से जानकारी (9411374324) पर प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मंगल को अमंगल हाकम की काली कमाई से बने आलीशान रिज़ॉर्ट ध्वस्त किया जाएगा पुलिस फोर्स तैनात, छावनी में तब्दील हुआ इलाका