हल्के वाहनों के लिए जल्द खोला जाएगा गौला पुल : मुख्यमंत्री

हल्के वाहनों के लिए जल्द खोला जाएगा गौला पुल : मुख्यमंत्री
ख़बर शेयर करें -

संवाददाता अतुल अग्रवाल ” हालात-ए-शहर ” हल्द्वानी | मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज एक बार फिर से क्षतिग्रस्त हुए गौला पुल का आपदा मंत्री धनसिंह रावत जनपद के प्रभारी मंत्री यतीश्वरानंद और एनएचआई के अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से गौला पुल के निर्माण को लेकर बातचीत की, साथ ही उन्होंने निर्देश देते हुए कहा हल्के वाहनों के आवागमन को लेकर जल्द को खोलना बेहद जरूरी है, क्योंकि गौला पुल टनकपुर, चंपावत, खटीमा, बनबसा, सितारगंज को जोड़ता है। जिसकी क्षतिग्रस्त होने से आम लोगों को काफी दिक्कतें हो रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश में माननीय सत्ता की मलाई खाने में मस्त शेरनाले पर पुल न होने से जनता त्रस्त ? > VIDEO

सरकार की पहली प्राथमिकता है कि गौला पुल को हल्के वाहनों के लिए जल्द से जल्द खोला जाए, उसके बाद भारी वाहनों को पुल के ठीक होने पर खोला जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि आपदा प्रभावित क्षेत्र में प्रशासन, पुलिस की टीम बेहतर काम कर रही है, सभी को सुरक्षित बचा लिया गया है, जो भी शव मलबे में दबे थे उनका भी रेस्क्यू कर लिया गया है। साथ ही आपदा प्रभावित क्षेत्रों में पीड़ितों को खाद्य सामग्री भी उपलब्ध करा दी गई है, विद्युत आपूर्ति और पेयजल व्यवस्था को भी ठीक करने का काम किया जा रहा है।