अलग-अलग मामलो में बनभूलपुरा पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

अलग-अलग मामलो में बनभूलपुरा पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
ख़बर शेयर करें -

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल के आदेशानुसार जनपद नैनीताल के आदेशानुसार अवैध सट्टे/जुआ के विरुद्ध प्रचलित अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक हल्द्वानी, क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के निर्देशन में थाना बनभूलपुरा पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर चौधरी कालौनी चक्की वाली गली गौजाजाली उत्तर से अभियुक्त अशोक कुमार उर्फ जोजो पुत्र सोहन लाल निवासी चौधरी कालौनी गौजाजाली उत्तर उम्र-60 वर्ष के कब्जे से सट्टा पर्ची, पेन, गत्ता व 24950 रुपये नगदी के सार्वजनिक स्थान पर सट्टे की खाई-बाडी करते हुए गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  गैंगस्टर एक्ट के आरोपियों की करोड़ों की संपत्ति उधम सिंह नगर जिला पुलिस ने की ज़ब्त

थानाध्यक्ष ने बताया कि अभियुक्त पूर्व में भी अवैध सट्टे के कारोबार में थाना बनभूलपुरा जेल जा चुका है। अभियुक्त को समय से न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।
पुलिस टीम थानाध्यक्ष बनभूलपुरा प्रमोद पाठक, उप निरीक्षक संजय बोरा, उप निरीक्षक बलवन्त कम्बोज, कानि0 इमदाद हुसैन शामिल थे।

इधर थाना बनभूलपुरा पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर इन्द्रानगर बड़ी रोड स्थित राजकीय इण्टर कालेज के पास से अभियुक्त अशोक कुमार साहू पुत्र स्वर्गीय शंकर लाल साहू निवासी राजकीय इण्टर कालेज के पास इन्द्रानगर उम्र-20 वर्ष को 05 लीटर अवैध कच्ची शराब के लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए गिरफ्तार किया गया।अभियुक्त को समय से न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।
पुलिस टीम थानाध्यक्ष बनभूलपुरा प्रमोद पाठक, उप निरीक्षक मनोज पाण्डे, कानि0 भूपेन्द्र सिंह, कानि0 अशोक कुमार शामिल थे।

यह भी पढ़ें 👉  कड़कड़ाती ठंड में 40 दिनों से हाइवे रोड पर पूरा परिवार मानवता की दुहाई ज्ञान देने वाले ?

वही थाना बनभूलपुरा पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर इन्द्रानगर मौहम्मदी चौक से अभियुक्त मौसिन पुत्र मोहम्मद मुस्लिम निवासी इन्द्नगर ठोकर उम्र-22 वर्ष के कब्जे से एक अदद नाजायज चाकू के गिरफ्तार किया गया।
अभियुक्त को समय से न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा। थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक द्वारा बताया कि अभि0 पूर्व में भी चोरी में थाना बनभूलपुरा से जेल जा चुका है। जिसका अपराधिक इतिहास निम्नवत है-
पुलिस टीम:- थानाध्यक्ष बनभूलपुरा प्रमोद पाठक, कानि0 भूपेन्द्र सिंह, कानि0 अशोक कुमार, एचसीपी चनी राम शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  व्यापारियों ने सीओ का किया घेराव
जिलाधिकारी के आदेशों की धज्जिया उड़ाई रात के अँधेरे में रोड तोड़ पाइप लाइन बिछाई ज़िम्मेदार ? VIDEO —

जिलाधिकारी के आदेशों की धज्जिया उड़ाई रात के अँधेरे में रोड तोड़ पाइप लाइन बिछाई ज़िम्मेदार ? VIDEO —

विभाग के अधिकारियो की मिलीभगत \ अनदेखा रातो को रोडो को खोदने वाले आखिर ? जनता जनार्दन की आवाज * HS NEWS *संवाददाता अतुल अग्रवाल...