प्लाज्मा दान कर उत्तराखंड पुलिस ने समाज के लिए नजीर पेश की

प्लाज्मा दान कर उत्तराखंड पुलिस ने समाज के लिए नजीर पेश की
ख़बर शेयर करें -

NEWS हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल ) हल्द्वानी | वैश्विक महामारी के संकट काल में गंभीर रूप से संक्रमित मरीजों को बचाने के लिए प्लाज्मा थेरेपी तकनीक कारगर साबित हो रही है एवं गंभीर रूप से संक्रमित मरीजों में हर चौथे मरीज को प्लाज्मा की आवश्यकता पड़ रही है। आज थाना तल्लीताल मैं तैनात उप निरीक्षक दीपक बिष्ट जो विगत दिनों कोरोना से संक्रमित होकर अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे हैं के पास सूचना प्राप्त हुई कि हल्द्वानी के अलग-अलग अस्पतालों में उपचाराधीन कोरोना संक्रमित नीरज कुमार और प्रशांत दरमवाल जी के लिए O+ पॉजिटिव प्लाज्मा की आवश्यकता है

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के विधायक सुमित पर आरोप लगाते हुए महानगर उपाध्यक्ष विद्या देवी ने दिया इस्तीफा

उनके द्वारा कोरोना संक्रमित जरूरतमंदों के लिए हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी अस्पताल में पहुंचकर प्लाज्मा डोनेट कर संक्रमित को बचाने का प्रयास किया गया। इसी क्रम में कल दिनांक 4 मई 2021 को जनपद के पुलिस लाइन नैनीताल में तैनात उपनिरीक्षक मोहम्मद यूनुस जो विगत दिनों कोरोना संक्रमण से ठीक होकर स्वस्थ हैं उनके द्वारा भी दो कोरोना संक्रमित मरीजो के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी पहुंचकर O+positive प्लाज्मा डोनेट किया गया।
अपील:-यदि कोई व्यक्ति विगत दिनों कोरोना संक्रमण से ठीक होकर स्वस्थ हैं तो आप भी वर्तमान संक्रमित मरीजों के लिए प्लाज्मा दान करें और उन्हें नया जीवन दान देकर समाज के लिए नजीर बने।

यह भी पढ़ें 👉  तिनके की तरह बिखरती कांग्रेस पार्टी सावित्री जिंदल का इस्तीफा