युवकों को काउंसलिंग कर परिजनों के सुपुर्द

युवकों को काउंसलिंग कर परिजनों के सुपुर्द
ख़बर शेयर करें -

NEWS हालात-ए-शहर (अतुल अग्रवाल ) आज मंडी चौकी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी ,हल्द्वानी के हाथी खाल क्षेत्रवासियों की मदद से पुलिस ने एक घटना का पर्दाफाश कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने पकडे गए युवक युवतियों को कॉउंसलिंग कर घर भेज दिया। हाथीखाल क्षेत्र में नशे की लत को मिटाने के लिए युवक युवतियां जमावड़ा लगाए रखती थी. जिसका ग्रामीणों ने कई बार विरोध भी किया है. आज जब ग्रामीणों को सूचना मिली कि कुछ युवक युवतियां नशे की हालत में अश्लील हरकत हरकतें कर रहे है. जिसके बाद गांव वालों ने उन लोगों को घर में कैद कर दिया और पुलिस को भी सूचित कर दिया। पुलिस ने मौके पर एक युवती और तीन युवक को कब्ज़े में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  कृषि विश्विद्यालय पंतनगर के एन ब्लाक में गन्ने के खेत में 12 फीट लंबा अजगर

मामले की जांच करने के बाद मंडी चौकी प्रभारी दिनेश जोशी ने तीनों युवकों की काउंसलिंग की. जिसमें एक युवक को नशा मुक्ति केंद्र भेज दिया। जबकि अन्य दो युवकों को काउंसलिंग का परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. वहीं मौके पर पकड़ी गई महिला को पुलिस ने उसके परिवार वालों को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि पकडे गए युवकों में दो लोग स्मैक का सेवन करते हैं. और हाथीखाल इलाके में स्मैक पीने के लिए ही एकत्रित हुए थे. इस मामले में पुलिस ने बेहतरीन पहल करते हुए सभी लोगों की काउंसलिंग की. और आगे से इस तरह के कार्य न करने की हिदायत देकर पुलिस एक्ट में चालान कर दिया है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड पुलिस भर्ती प्रक्रिया में 234 अभ्यर्थियों ने प्रतिभाग किया
जनता की सेवा करना पीड़ितों को न्याय दिलाना हमारा उद्देश्य,,,,,एसएसपी

जनता की सेवा करना पीड़ितों को न्याय दिलाना हमारा उद्देश्य,,,,,एसएसपी

अधिनस्थो से कहा–हमारा उद्देश्य जनता की सेवा, पीड़ितों को न्याय दिलाना है प्राथमिकतासमीक्षा बैठक से पूर्व सेवानिवृत्त हो रहे 03 पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित,...