सेवा दिवस राजनैतिक नुस्खा : बल्यूटिया

सेवा दिवस राजनैतिक नुस्खा : बल्यूटिया
ख़बर शेयर करें -

हालात-ए-शहर ( अतुल अग्रवाल )हल्द्वानी | प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने कहा कि सात साल में देश बेहाल मगर चहेते माला माल हो गए।
भाजपाइयों द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सात साल पूरा होने पर सेवा दिवस मनाने को भाजपा सरकार की विफलताओं से ध्यान हटाने के लिए किया गया एक नया राजनैतिक नुस्खा करार दिया। दीपक बल्यूटिया ने कहा कि इन सात सालों में लोगों को हर तरफ जख्म व धोखा देकर आज मरहम लगाने का ढोंग कर अपनी चुनावी तैयारी की रणनीति के तहत जनता की सहानुभूति बटोरना चाहती है भाजपा। अच्छे दिन व दो करोड़ नौकरियों का सपना दिखा सत्ता में आइ भाजपा ने लोगों को बेरोजगारी की दहलीज़ पर लाकर रख दिया। एक तरफ बेरोजगारी दूसरी तरफ महंगाई की मार ने लोगों का जीना दूभर कर दिया। महंगाई का विरोध कर सत्ता में आइ भाजपा सरकार ने अपनी बादशाहत से हर दिन महंगाई के नए कीर्तिमान बना सारे रिकार्ड तोड़ दिए। पेट्राल, डीज़ल, रसोई गैस, बिजली समेत खाद्य पदार्थों की बढ़ती क़ीमतों की चौतरफा मार से मेहनत कश मज़दूर को दो वक्त की रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  सुबोध उनियाल का विश्व हिन्दू परिषद / बजरंग दल ने किया पुतला देखे खबर विस्तार से >VIDEO

अपने कुछ चहेतों को लाभ पहुँचाने के मकसद से कांग्रेस शासन में स्थापित पब्लिक सेक्टर को निजी हाथों में बेच दिया गया। राष्ट्र भक्ति के मात्र नारे भर तक सीमित भाजपा सरकार आज तक भी पुलवामा हमले में हुए शहीदों के गुनहगारों की गिरेबान तक नही पहुँच सकी। कोरोना त्रासदी में भाजपा सरकार के कुप्रबंधन के चलते बेड, आक्सीजन, वेंटिलेटर व दवाइयों के समय से ना मिलने की वजह से लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा। वैक्सिनेशन कार्यक्रम कछुआ चाल से चल रहा है। जनता हो चली बेहाल फिर भी मेरा भारत महान की पद्धति के पथ पर चल रही भाजपा।

यह भी पढ़ें 👉  निर्दलीय प्रत्यशी निरन्तर बढ़त की ओर

दीपक बल्यूटिया ने कहा लोक- लुभावने नारे व शब्द जाल में जनता को वोट के लिए फँसाने के बजाए सरकार को बेरोजगारी, महंगाई से निपटने व देश विकास की कोई ठोस रणनीति बनानी चाहिये।

यह भी पढ़ें 👉  रक्तदान शिविर बनभूलपुरा में 124 से अधिक लोगों ने किया रक्तदान