एस.एस.पी. नैनीताल ने स्वयं संभाली भारी बारिश के चलते आपदाग्रस्त क्षेत्रों की कमान जनपद के समस्त आपदा प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण जारी

एस.एस.पी. नैनीताल ने स्वयं संभाली भारी बारिश के चलते आपदाग्रस्त क्षेत्रों की कमान जनपद के समस्त आपदा प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण जारी
ख़बर शेयर करें -

संवाददाता अतुल अग्रवाल ” हालात-ए-शहर ” हल्द्वानी | संपूर्ण प्रदेश में भारी बारिश के चलते जनपद नैनीताल के पहाड़ी एवं मैदानी क्षेत्रों में आपदा की स्थिति बनी हुई है।
पिछले 2 दिनों से जनपद नैनीताल पुलिस का लगातार राहत एवं बचाव कार्य अभियान जारी है।
जनपद नैनीताल में आपदा की स्थिति को देखते हुए आपदाग्रस्त क्षेत्रों का जायजा लेने हेतु आज दिनांक 19 अक्टूबर 2021 की प्रातः से ही श्रीमती प्रीति प्रियदर्शिनी एस.एस.पी. नैनीताल का आपदाग्रस्त क्षेत्रों का भ्रमण जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  20 वर्षो से राष्ट्रीय पार्टियों ने प्रदेश में लूट खसोट की विकास के नाम पर जनता को ठगा-यूकेडी


1 बनभूलपुरा क्षेत्र में गौलापुल ढहने की सूचना पर आपदाग्रस्त पुल का निरीक्षण कर अधीनस्थ पुलिस कर्मियों को यातायात डायवर्जन हेतु आवश्यक दिशा निर्देश।
2 हल्द्वानी-नैनीताल मार्ग के मध्य रोड ढहने एवं मलवा आने की सूचना पर ज्योलीकोट क्षेत्र का भ्रमण एवं यातायात को सुचारू करने हेतु चौकी प्रभारी ज्योलीकोट को आवश्यक दिशा निर्देश।
3 काठगोदाम-भीमताल मार्ग में सैलरी के पास मलबा आने से रोड अवरूद्ध की सूचना पर सलडी भीमताल क्षेत्र का भ्रमण।
4 भीमताल पदमपुरी मार्ग के मध्य विनायक के पास पहाडी से मलवा आया है जिससे उक्त मार्ग अवरुद्ध है। जिसका मुआयना कर स्थिति का जायजा लिया गया साथ ही उक्त मार्ग को शीघ्रअतिशीघ्र खुलवाने हेतु अधीनस्थों को निर्देशित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बसों में हो के सवार चला पहाड़ो की ओर कहर

5 भारी बारिश के दृष्टिगत रामगढ़ क्षेत्र में बादल फटने एवं मुक्तेश्वर क्षेत्र में दीवार ढहने से कुछ मजदूरों की मृत्यु की सूचना पर एसएसपी नैनीताल उक्त आपदाग्रस्त स्थानों का जायजा एवं राहत/बचाव कार्य हेतु घटना स्थल पर रवाना है। जहां स्थानीय पुलिस द्वारा राहत एवं बचाव कार्य हेतु रेस्क्यू अभियान जारी है।

जनता की सेवा करना पीड़ितों को न्याय दिलाना हमारा उद्देश्य,,,,,एसएसपी

जनता की सेवा करना पीड़ितों को न्याय दिलाना हमारा उद्देश्य,,,,,एसएसपी

अधिनस्थो से कहा–हमारा उद्देश्य जनता की सेवा, पीड़ितों को न्याय दिलाना है प्राथमिकतासमीक्षा बैठक से पूर्व सेवानिवृत्त हो रहे 03 पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित,...